Saturday , May 11 2024
Breaking News

Free Fire Redeem Codes: ऐसे पा सकते हैं फ्री फायर गेम का Redeem Code, जानिए पूरा सिस्टम 

Free Fire Redeem Codes: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ भारत के साथ साथ दुनियाभर में इन दिनों Free Fire गेम काफी लोकप्रिय बना हुआ है। गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम की डाउनलोड संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। आपको बता दें कि Freefire एक शानदार बैटल रॉयल गेम है और इस गेम में प्लेयर को कुछ मिशन पूरे करने पड़ते हैं, जिसके लिए उन्हें आइटम्स की जरूरत पड़ती है। Best Battle Royal Game आइटम्स रिवॉर्ड्स के माध्यम से बिल्कुल फ्री प्राप्त किए जा सकते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने यूजर्स के लिए रोज ही कुछ Redeem Codes जारी करती है, जिनके इस्तेमाल पर शानदार रिवॉर्ड्स मिलते हैं।

ऐसे प्राप्त करें फ्री Redeem Codes

यदि आप भी फ्री फायर गेम का रिडीम कोड प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए प्लेयर्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। यहां यूजर्स को कुल 12 अंकों से बने कोड्स मिलेंगे। ये कोड्स अंग्रेजी के अल्फाबेट समेत कुछ नंबर्स शामिल होते हैं। ये कोड्स केवल 24 घंटे के लिए ही वैध होते हैं। इन्हें कुछ ही रीजन में उपलब्ध कराया जाता है। ऐसे में यदि आप गेम में अपना मिशन पूरा करना चाहते हैं तो Redeem Codes के माध्यम से फ्री में आइटम्स प्राप्त कर सकते हैं।

ऐसे पाएं फ्री आइटम्स

Garena Free Fire Redeem Codes प्राप्त करने के लिए सबसे पहले Garena Free Fire Redeem Codes वेबसाइट पर जाना होगा। यहां अकाउंट लॉगइन करने के बाद Facebook, Google, Twitter और Apple IDs का उपयोग किया जा सकता है। इसके बाद दिए गए टेक्स्ट बॉक्स में कोड को कॉपी कर पेस्ट करें और कंटिन्यू के बटन पर क्लिक कर आगे बढ़ें। फिर जीमेल सेक्शन में जाकर चेक करें कि रिवॉर्ड्स सफलतापूर्वक प्राप्त हुआ है या नहीं।

About rishi pandit

Check Also

Apple की 5 टिप्स: iPhone की बैटरी को लंबे समय तक चलाएं

अपडेट रखें फोन आपके iPhone की बैटरी लाइफ बढ़ाने का पहला टिप ये है कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *