Wednesday , May 15 2024
Breaking News

Attack: मणिपुर में उग्रवादी हमला,  कमांडिंग ऑफिसर शहीद, पत्नी और बच्ची की भी मौत

Terror Attack on Security Force in Manipur: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ मणिपुर में उग्रवादियों ने घात लगाकर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है, जिसमें कमांडिंग ऑफिसर शहीद हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले में कमांडिंग ऑफिसर की पत्नी और बच्ची की भी मौत हो गई है। उग्रवादियों ने ये हमला चुराचांदपुर जिले के सिनघाट सब-डिवीजन में असम राइफल्स (सीओ) यूनिट के एक कमांडिंग ऑफिसर के काफिले पर किया था। उग्रवादियों ने सुरक्षाबलों पर घात लगाकर हमला किया था। वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट

वहीं इस आतंकी वारदात के बाद राज्य के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘चुराचांदपुर में आज 46 ए आर के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की कड़ी निंदा करता हूं, जिसमें सीओ और उनके परिवार सहित कुछ कर्मियों की मौत हो गई है। राज्य के सुरक्षा बल और अर्धसैनिक बल पहले से ही उग्रवादियों को पकड़ने के लिए काम कर रहे हैं। अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।’

पीपुल्स लिबरेशन आर्मी का हाथ

इस उग्रवादी हमले में पीपुल्स लिबरेशन आर्मी का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। पीपुल्स लिबरेशन आर्मी इस तरह के हमले पहले भी सुरक्षाबलों पर कर चुकी है। हालांकि अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। इलाके में चप्पे चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और आतंकियों की खोजबीन जारी है।

 

About rishi pandit

Check Also

जयशंकर ने अमेरिका को चाबहार डील पर बैन वाली धमकी देने पर खूब सुनाया

नईदिल्ली विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने लोकसभा चुनाव को 'नकारात्मक ढंग' से दिखाने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *