Thursday , May 9 2024
Breaking News

Akshay Kumar: ‘सूर्यवंशी’ को पहले दिन मिले रिस्पॉन्स पर खुशी के मारे अक्षय ने कर दी ऐसी हरकत..! मांगनी पड़ी माफी

Akshay kumar apologizes for his gig in a funny video thanking fans: digi desk/BHN/नई दिल्ली/लम्बे इंतजार के बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी दिवाली के एक दिन बाद 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गयी। फिल्मों के भविष्य को लेकर तमाम चिंताओं और कयासों के बीच टीम के लिए अच्छी खबर आ रही है। ट्रेड जानकारों के अनुसार, फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इन रिपोर्ट्स से अक्षय कुमार भी काफी उत्साहित हैं। शुक्रवार शाम को अक्षय की यह खुशी एक वीडियो में भी दिखी।

ट्विटर पर पोस्ट किये गये इस वीडियो में अक्षय अचानक एक स्टैंडी के पीछे से निकलते हैं और फिल्म के गाने पर डांस मूव्स करने लगते हैं। अक्षय इस वीडियो में काली जैकेट और ट्राउजर्स पहने हुए हैं और सिर पर काला हैट लगाये हुए हैं। इस वीडियो के साथ खिलाड़ी ने लिखा- मेरी इस बेवकूफाना हरकत को माफ कर दीजिए। मैं बहुत खुश हूं। अपने जीवन में सिनेमा को फिर गले लगाने के लिए आपको बहुत शुक्रिया। यह सिर्फ सूर्यवंशी टीम के लिए खुशी की बात नहीं है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में जो भरोसा और समृद्धता लौटगी, उसकी निशानी है। हम आपके बगैर कुछ भी नहीं। सिर्फ आभार और कुछ नहीं।

कोविड-19 पैनडेमिक की दूसरी लहर के बाद सूर्यवंशी पहली बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित रिलीज फिल्म है। देशभर में सिनेमाघर भी तकरीबन पूरी तरह खुल चुके हैं। हालांकि, 100 फीसदी क्षमता के साथ अभी कुछ ही राज्यों में संचालित किये जा रहे हैं। ऐसे में सूर्यवंशी से बेहतरीन बिजनेस की उम्मीद की जा रही थी। कुछ ट्रेड जानकारों का दावा है कि फिल्म 25-30 करोड़ की शानदार ओपनिंग ले सकती है।

सूर्यवंशी को मिले फुटफॉल्स से एक बात तो साफ हो गयी है कि पैनडेमिक के मद्देनजर सिनेमाघरों से दूर हुए लोग वापस आने के लिए तैयार हैं और इंडस्ट्री के लिए यह बहुत बड़ी राहत की बात है। जैसा कि अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा भी है।

रोहित शेट्टी ने सूर्यवंशी को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए काफी इंतजार किया। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के ऑफर्स भी ठुकराए। इसलिए रोहित के इस कदम को सराहा जा रहा है। पैनडेमिक में कई बॉलीवुड फिल्म्स ने हालात सामान्य होने का इंतजार करने के बजाय फिल्मों को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्मस पर उतारा, जिनमें अक्षय की लक्ष्मी भी शामिल है।

 

About rishi pandit

Check Also

‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट से निया शर्मा ने शेयर किए BTS फोटोज और वीडियोज

मुंबई फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी पर एक बार 'नागिन' बन चुकी हैं। पर अब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *