Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Srinagar Attack: अस्पताल के बाहर आतंकी हमला, सुरक्षाबलाें ने चलाया तलाशी अभियान

Srinagar gunshots heard outside jvc hospital: digi desk/BHN/श्रीनगर/श्रीनगर में आतंकवादियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाने का प्रयास किया। यह हमला बेमिना स्थित स्किम्स अस्पताल के साथ लगते जेवीसी अस्पताल के बाहर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर किया गया। आतंकवादी अचानक से आए और उन्होंने अस्पताल के बाहर नाके पर तैनात सुरक्षाबलों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। इस हमले में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अलबत्ता सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकवादियों की तलाश शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

पुलिस का कहना है कि गोलियों की आवाज गूंजते ही क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। इस बीच मौका पाकर आतंकी वहां से फरार होने में सफल रहे। सुरक्षाबलों पर हमला करने वाले कितने आतंकवादी थे, इस बात का भी पता नहीं चल पाया है। इसकी जानकारी लेने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। फिलहाल जेवीसी अस्पताल के आसपास के इलाकों की घेराबंदी कर दी गई है।

पुलिस का कहना है कि हमलावर आसपास ही कहीं छिपे होंगे, उन्हें ढूंढने के लिए पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के जवानों ने संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन चला रखा है। अभी किसी आतंकी संगठन की ओर से इस हमले की जिम्मेदारी भी नहीं ली गई है।

 

About rishi pandit

Check Also

18 महीने के बाद भारत में चीन के नए राजदूत फेइहोंग? हो रही नियुक्ति

बीजिंग  चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग ने वरिष्ठ राजनयिक जू फेइहोंग को भारत में अपना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *