Monday , May 20 2024
Breaking News

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी से ज्यादा बोल्ड है शो की ये एक्ट्रेस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: digi desk/BHN/ तारक मेहता का उल्टा चश्मा 13 सालों से दर्शकों को हंसा रहा है। यह पहला ऐसा टीवी शो है, जो इतने वर्षों से लगातार टेलिकास्ट हो रहा है। वह टीआरपी में नंबर 10 में बना रहता है। तारक मेहता शो सभी वर्ग के दर्शक देखना पसंद करते हैं।

इस सीरियल के हर कलाकार लाजवाब है। जेठालाल से लेकर मास्टर भिड़े सभी किरदार लोगों के दिलों में बस चुके हैं। वहीं शो में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता अपने लुक और हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस शो की एक अभिनेत्री बोल्डनेस में बबीता को टक्कर देती है। आइए बताते हैं कौन हैं वो।

तारक मेहता शो की ग्लैमरस एक्ट्रेस का नाम आराधना शर्मा (Aradhana Sharma) है। आराधना शो में पत्रकार पोपटलाल के स्टिंग ऑपरेशन के स्पेशल एपिसोड में नजर आई थी। तब से अभिनेत्री के एक्टिंग और सुंदरता ही चर्चाएं होने लगी थी। कॉमेडी शो में काम करने के बाद आराधना के फैन फॉलिंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

आराधना शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपनी सेक्सी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती है। इंस्टाग्राम पर उनके 336K फॉलोअर्स हैं।

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *