Tuesday , May 21 2024
Breaking News

Dhanteras Gold Shopping: सिर्फ 1 रुपए में खरीद सकते हैं सोने का सिक्का, जानिए क्या है ये खास ऑफर

Dhanteras 2021 Gold Shopping: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ हिंदू धर्म में धनतेरस और दिवाली का त्योहार काफी उत्साह के साथ मनाया जाता है। इन त्योहार पर घरों की साफ-सफाई करने के साथ ही सोना खरीदने का विशेष महत्व है। ऐसे में यदि आप भी धनतेरस के मौके (Dhanteras 2021) पर सोना खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम यहां आपको ऐसी स्कीम के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आप सिर्फ 1 रुपए में सोने का सिक्का खरीद सकते हैं।

दीवाली पर कई कंपनियां दे रही सुनहरा ऑफर

इस दीपावली पर कई कंपनियों ने ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर निकालने हैं। पेटीएम (Paytm), गूगल पे (Google Pay) और फोन पे (Phonepe) ने ऑनलाइन सोना खरीदने के लिए कई आकर्षक ऑफर निकाले हैं। वहीं HDFC Bank Securities और मोतीलाल ओसवाल ने भी डिजिटल गोल्ड खरीदने के शानदार ऑफर निकाले हैं। गौरतलब है कि इन दिनों डिजिटल गोल्ड खरीदने का रुझान लगातार बढ़ रहा है।

ऐसे खरीद सकते हैं 1 रुपए में सोने का सिक्का

सिर्फ एक रुपए में सोने का सिक्का खरीदने के लिए आपको सबसे पहले अकाउंट खोलना पड़ेगा। इसके बाद आपको गोल्ड ऑप्शन का चयन करना होगा। फिर पेमेंट करके आप अपना डिजिटल गोल्ड खरीद सकते हैं। इसके बाद आपका गोल्ड मोबाइल वॉलेट के गोल्ड लॉकर में सुरक्षित रखा रहेगा।

इस डिजिटल गोल्ड को यदि आप चाहें तो बेच भी सकते हैं या फिर गिफ्ट के रूप में भी किसी को भी दे सकते हैं। बेचने के लिए आपको Sell Button पर क्लिक करना होगा। गिफ्ट के रूप में देना है तो Gift Button पर क्लिक करें। लेकिन यदि आप यहां से गोल्ड क्वाइन की होम डिलिवरी करवाना चाहते हैं तो कम से कम आधा ग्राम का डिजिटल गोल्ड जरूर खरीदना पड़ेगा।

About rishi pandit

Check Also

पिथोरागढ़ के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने सोन पापड़ी के परीक्षण में फेल होने पर पतंजलि के असिसटेंट मैनेजर सहित 3 को जेल

पिथौरागढ़ सुप्रीम कोर्ट के द्वारा सख्ती अपनाने के बाद बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *