Friday , May 10 2024
Breaking News

Usuf Hussain: अभिनेता यूसुफ हुसैन का निधन, बॉलीबुड के सितारों ने जताया शोक 

Yusuf Hussain passes away: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ अभिनेता यूसुफ हुसैन का निधन हो गया है। यूसुफ हुसैन ने कई दशकों तक हिंदी टेलीविजन और फिल्म उद्योग में काम किया। उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स में विभिन्न चरित्र भूमिकाएं निभाईं। फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने अपने ससुर के निधन की सूचना दी। हंसल मेहता ने भावनात्मक श्रद्धांजलि दी। हंसल मेहता ने लिका कि कैसे अभिनेता ने उनकी फिल्म शाहिद पर काम करते समय उनकी मदद की थी। हंसल ने व्यक्त किया कि कैसे Yusuf Hussain के बिना जीवन कभी पहले जैसा नहीं रहेगा। बॉलीवुड की अन्य हस्तियों ने भी निधन को दुख व्यक्त किया है।

Yusuf Hussain को रईस, धूम 2, दिल चाहता है, राज़, हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी, धूम, शाहिद, ओएमजी: ओह माय गॉड, कृष 3, दबंग 3, द ताशकंद फिल्म्स, जलेबी जैसे फिल्मों के लिए याद किया जाएगा। उन्होंने मुल्ला नसरुद्दीन, कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन, शश… कोई है, सीआईडी, तुम बिन जाऊं कहां आदि जैसे लोकप्रिय टीवी शो में अभिनय किया था।

भावुक हए हंसल मेहता
हंसल मेहता ने ट्वीटर पर लिखा, मैंने शाहिद के 2 शेड्यूल पूरे कर लिए थे। और हम फंस गए थे। मैं परेशान था। एक फिल्म निर्माता के रूप में करियर लगभग पूरी तरह से समाप्त हो गया था। तभी वे मेरे पास आए और कहा कि मेरे पास एक एफडी है और यदि आप इतने परेशान हैं तो यह मेरे किसी काम का नहीं है। उसने एक चेक साइन किया। इसी रकम से शाहिद फिल्म पूरी हो सकी। मेरे ससुर नहीं बल्कि पिता थे।

About rishi pandit

Check Also

पुकार – दिल से दिल तक में मुख्य भूमिका निभाएंगे अभिषेक निगम

मुंबई अभिनेता अभिषेक निगम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के आगामी शो ‘पुकार – दिल से दिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *