Saturday , May 18 2024
Breaking News

Esha Gupta: Actress Esha का सनसनीखेज खुलासा, साथ में सोने से मना किया तो फिल्म से बाहर कर दिया! 

Actress Esha Gupta: digi desk/BHN/ फिल्म ‘जन्नत 2’ से फिल्मी दुनिाय में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता कई लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं। ईशा गुप्ता की खूबसूरती और बोल्डनेस के कारण लाखों लोग उनके फैंस हैं। Esha Gupta आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट व बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, लेकिन हाल रही में ईशा गुप्ता ने एक सनसनीखेज खुलासा करके बॉलीवुड का काला सच सबसे सामने रख दिया है। Esha Gupta ने बताया कि कैसे एक प्रोड्यूसर के साथ सोने से मना करने पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था।

इंटरव्यू में ईशा गुप्ता ने किया ये खुलासा

ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री का एक मशहूर निर्माता मुझे फिल्म से सिर्फ इसलिए हटाना चाहता था क्योंकि मैंने उसके साथ सोने से इनकार कर दिया था। ईशा ने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में मैं मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर करती थी। मैंने इसका बहाना बनाया कि मैं नई हूं और डरी हुई हूं। लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं किसी भूत से डर रही थी, दरअसल मुझे एक इनसान से डर लग रहा था। ईशा ने बताया कि मैंने एक इंसान का गंदा रूप देखा था, जिससे मैं बहुत डरी हुई थी।

प्रोड्यूसर ने कहा, मेरे साथ काम नहीं कर सकते

फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने मुझसे साफ कह दिया कि वह मेरे साथ काम नहीं करना चाहते। तब तक मैंने सिर्फ 5 दिन तक शूटिंग कर ली थी। दरअसल वह मुझे इसलिए फिल्म से बाहर करना चाहते थे क्योंकि मैंने उस प्रोड्यूसर के साथ सोने से साफ इनकार कर दिया था।

ईशा गुप्ता बोली, स्टार किड्स को मिलता है लाभ

Esha Gupta ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स को सीधे फायदा होता है। मैं साफ-साफ तो कुछ नहीं कहूंगी लेकिन समस्या यह है कि अगर आपने कुछ कहा तो भी आपको किसी भी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। अगर वे स्टार किड्स से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं करते हैं तो उन्हें अपने माता-पिता का गुस्सा सहना पड़ेगा।

अभी तक इन फिल्मों में काम कर चुकी है 

Actress Esha Gupta के फिल्मी करियर पर गौर किया जाए तो ईशा ने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। ईशा को भारत की एंजेलिना जोली के नाम से भी जाना जाता है।

ईशा को भारत की एंजेलिना जोली नाम सबसे पहले महेश भट्ट ने दिया था। ईशा अभी तक राज 3डी, रुस्तम, बादशाहो, कमांडो 2 के अलावा कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

About rishi pandit

Check Also

24 मई को हिंदी में रिलीज होगी तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की तमिल फिल्म अरनमनई 4

मुंबई तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर तमिल फिल्म 'अरनमनई 4' हिंदी में 24 मई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *