Saturday , May 18 2024
Breaking News

Priyanka Gandhi: प्रियंका गांधी ने महिला पुलिसकर्मियों ने खिंचाई सेल्फी, अपने हाथों से की महिला की मरहम-पट्टी

Priynka gandhi had selfie with woman police staff: digi desk/BHN/उत्तर प्रदेश में मामला किसी भी तरह का हो, अगर सरकार को घेरा जा सकता है, तो ये फौरन राजनीतिक मुद्दा बन जाता है। विभिन्न पार्टियों के नेताओं की संवेदना उमड़ने लगती है और दौरे शुरु हो जाते हैं। आगरा में भी पुलिस हिरासत में वाल्मिकी समाज के युवक की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पीड़ित परिवार से मिलने आगरा जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले को यूपी पुलिस ने लखनऊ-आगरा हाइवे पर रोक लिया। लेकिन ये मौका भी जनता का दिल जीतने की कोशिश का हिस्सा बन गया। हिरासत में लिये जाने से पहले प्रियंका गांधी ने मुस्कुराते हुए महिला पुलिसकर्मियों के संग सेल्फी खिंचवाई। पुलिस ने भी इन्हें इसके बाद ही हिरासत में लिया। प्रियंका गांधी ने इसे भी राजनीति से जोड़ते हुए योगी सरकार से इन महिला पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई ना करने का आग्रह किया।

अब अगर योगी सरकार कोई कदम उठाती है, तो महिलाएं नाराज हो जाएंगी, और नहीं उठाती तो उन पर अनुशासनहीनता को बढ़ावा देने का आरोप लगेगा। वैसे बाद में पुलिस ने उन्हें आगरा जाने की अनुमति दे दी। लेकिन इस यात्रा के दौरान भी उन्होंने फिर एक बार खुद को जनता का हितैषी और उनका नेता साबित करने की कोशिश की। रास्ते में गोमती नगर में उन्होंने अपने काफिले को रोका और एक्सीडेंट में मामूली रुप से घायल हो गई महिला की खुद अपने हाथों से मरहम-पट्टी की।

गौरतलब है कि इस महीने में यह दूसरी बार है जब पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिया और उन्हें जाने से रोका। हर बार उन्होंने इस मौके को भुनाया और जनता की सहानुभूति लेने की कोशिश की। पिछली बार उनका थाने में झाड़ू लगाने वाला वीडियो वायरल हुआ था। अब सेल्फी वाला और फर्स्ट ए़ड वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। प्रियंका गांधी पिछले कुछ महीनों से यूपी में काफी सक्रिय नजर आ रही हैं। जाहिर है योगी सरकार के सामने कांग्रेस एक अलग और नया चेहरा पेश कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

संविधान पीठ का फैसला कम संख्या वाली पीठों पर बाध्यकारी: उच्चतम न्यायालय

संविधान पीठ का फैसला कम संख्या वाली पीठों पर बाध्यकारी: उच्चतम न्यायालय संदेशखाली में ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *