Monday , October 7 2024
Breaking News

Yuvika Chaudhary: जानिए कौन हैं Yuvika Chaudhary, जिन्हें जातिगत टिप्पणी केस में किया गिरफ्तार

Yuvika Chaudhary: digi desk/BHN/मुंबई/ बॉलीवुड एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। जातिगत टिप्पणी मामले में बीती रात हरियाणा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि 3 घंटें की पूछताछ के बाद उन्हें जमानत मिल गई। यह पूरा मामले एक ब्लॉग का है जिसमें इस्तेमाल किए गए एक वीडियो पर हरियाणा में बड़ा बवाल मच गया। Yuvika Chaudhary ने 25 मई को अपने ब्लॉग पर वीडियो जारी कर अनुसूचित जाति समाज के लिए अपमानजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद अनुसूचित जाति अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन ने थाना शहर हांसी में Yuvika Chaudhary के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। बीती रात Yuvika Chaudhary ने हांसी सरेंडर कर दिया। उनसे पूछताछ की गई और जमानत दे दी गई।

कौन हैं Yuvika Chaudhary

Yuvika Chaudhary बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो रियल्टी शो बिग बॉस में भी आ चुकी हैं। 2 अगस्त 1983 को पैदा हुईं युविका चौधरी ने ‘ओम शांति ओम’, ‘समर 2007’ और ‘तो बात पक्की’ जैसी फिल्मों में काम किया है। हिंदी के साथ ही उन्होंने कन्नड फिल्म में भी काम किया है। 2019 में उन्होंने डांस रियल्ट शी नच बलिए 9 में हिस्सा लिया था, जहां उनके पति प्रिंस नरूला पार्टनर बने थे और फाइनल जीता था। Yuvika Chaudhary मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं।

मांगी थी मांफी, कहा- शब्द का मतलब नहीं पता था

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और हंगामा मचने के बाद Yuvika Chaudhary ने माफी मांगने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि उन्हें उक्त शब्द का अर्थ नहीं पता है। Yuvika Chaudhary ने ट्वीट किया था, नमस्कार दोस्तों, मैं उस शब्द का अर्थ नहीं जानती थी जिसका मैंने अपने पिछले व्लॉग में इस्तेमाल किया था, मेरा मतलब किसी को चोट पहुंचाना नहीं था। मैं ऐसा कभी नहीं कर सकती। मेरी बात से यदि किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं सभी से माफी मांगती हूं। मुझे आशा है कि आप अपने प्यार को समझेंगे।

About rishi pandit

Check Also

रणवीर सिंह के साथ जोड़ी जमायेगी सारा अर्जुन

मुंबई  दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री सारा अर्जुन सिल्वर स्क्रीन पर बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *