Tuesday , May 7 2024
Breaking News

Satna: रैगांव उप चुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना के समर्थन में EX CM कमलनाथ ने किया जनसभा को संबोधित, मंच में चढ़ने की कोशिश में गिरे नेता

  • हजारों की संख्या में ग्रामीण और कार्यकर्ता उपस्थित रहे

  • पूर्व मुख्य मंत्री कमलनाथ ने सरकारी योजनाओं को लेकर शिवराज सरकार पर किये तीखे हमले

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सतना के रैगांव विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने मंगलवार को मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सिंहपुर पहुंचे। जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया। इस दौरान हजारों की संख्या में ग्रामीण और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सबसे पहले कमल नाथ सुबह 10 बजे सतना हवाई पट्टी पहुंचे जहां से हैलीकॉप्टर में सवार होकर सिंहपुर पहुंचे। इसके बाद कमलनाथ रैगांव विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सिंहपुर के पटपरनाथ शिव मंदिर में दर्शन करने पहुंचे और पूजन किया। मंदिर में उनके साथ राज्यसभा सदस्य विवेक तनखा, चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी भी मौजूद रहे।

भाजपा के नेता सिर्फ घोषणा करना जानते हैं, विकास तो सिर्फ कागजों में है

सिंहपुर में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज पर तीखे हमले करते हुए कहा कि भाजपा के लोग और उनके मुखिया सिर्फ घोषणा करना जानते हैं। विकास सिर्फ कागजों में ही दिख रहा है। कमलनाथ ने कहा कि रैगांव की जनता भी जानती है की इस क्षेत्र का पिछले 30 सालों में कितना विकास हुआ है। विकास की गंगा के नाम पर सिर्फ भ्र्ष्टाचार की गंगा बहाई जा रही है। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में जनता भाजपा को करारा जवाब देगी।

पदाधिकारियों की ली बैठक

कमल नाथ ने सभा को संबोधित करने से पहले सेक्टर और मण्डल पदाधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उप चुनाव संबंधित रणनीति और चुनाव में विजयी होने के लिए उन्होंने पदाधिकारियों को मंत्र दिया। बैठक में रैगांव चुनाव के कांग्रेस प्रभारी पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया और जिला व नगर कांग्रेस के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

मंच में चढ़ने में गिरे नेता

सतना पहुंचे कमल नाथ की दीवानगी यहां इस कदर देखने को मिली की रैगांव क्षेत्र के सिंहपुर में आयोजित सभा स्थल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और बैठने के लिए कुर्सियां कम पड़ गई। उधर कार्यकर्ताओं के अलावा मंच पर पहुंचने के लिए कांग्रेस नेताओं की भी जद्दोजहद देखने को मिली। पुलिस मंच के पास भीड़ लगाने से लोगों को रोक रही थी और धक्का मुक्की में रामपुर बाघेलान के पूर्व विधायक रामलखन पटेल समेत दर्जनों लोग मंच के पास लगाई गई जालियों में उलझ कर नीचे गिर गए। हालांकि किसी को चोट नहीं आई। इस घटना का वीडियो जमकर इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। मंच में वरिष्ठ कांग्रेस नेता विवेक तन्‍खा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, सतना विधायक, सिद्धार्थ कुशवाहा डब्बू, चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

About rishi pandit

Check Also

नई शिक्षा नीति के तहत रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय ने परीक्षा के आठ घंटे के बाद परिणाम घोषित

जबलपुर रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय ने परीक्षा के महज आठ घंटे के अंदर ही परीक्षा परिणाम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *