Monday , May 6 2024
Breaking News

Satna: रैगांव उपचुनाव:  शराफ़त की नजाकत में शरारत की बेशर्मी…!

 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ राजनीति अब “बदनाम गली” की हमजोली हो गई है। न सुचिता बची न शर्म, सब कुछ ओपन..! अब तो शराफ़त की

नजाकत ओढ़ने वाले अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले भी खुल कर सरेआम शरारत पर उतारू हो गए हैं। रैगाव विधानसभा के उपचुनाव में रविवार को बीजेपी की एक जनसभा में वह भी सूबे के मुखिया की मौजूदगी में कुछ ऐसा नजारा सामने आया जो न केवल पार्टी की कथनी करनी की पोल खोल रहा है, बल्कि पुरुष की महिला के प्रति सोच को भी उजागर कर रहा है।सेमरवारा में सीएम की सभा के दौरान भाजपा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी को अचानक उस समय असहज होना पड़ा जब प्रदेश के खनिज मंत्री पीछे से उनके बालों से कुछ सुलझाने लगे। दरअसल मंत्री जी के बगल में बैठे एक भाजपा नेता ने मंत्री जी से कुछ इशारा किया और फिर मंत्री जी प्रतिमा के बालों में उलझ गए। हालांकि प्रत्याशी प्रतिमा ने मौके की नजाकत को समझ इसे हँसी में टाल दिया,

तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है की प्रदेश के माननीय मंत्री जी मंच पर सूबे के मुखिया के सामने ही किस तरह भाजपा की महिला प्रत्याशी के साथ शराफत दिखा रहे हैं….!

लेकिन इसके बाद तो मंत्री जी बगल में बैठी प्रतिमा के ऊपर हाथ रख बगलवाले नेता जी से बतियाने लगे, इस दौरान प्रत्याशी को काफी असहजता महसूस हुई। मंत्री जी के ये कारनामे अब न केवल सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं बल्कि क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हालांकि पार्टी के लोग इसे लेकर अपनी तरफ से सफाई देने में लगे हैं। (मंत्री जी की हरकतों का vedio भास्कर हिंदी न्यूज़ के facebook page पर देखें )

जिला भाजपा अध्यक्ष ने कॉल रिसीव नहीं किया

इस पूरे मामले का लेकर जब भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र त्रिपाठी के मोबाइल नंबर 9425884684 कॉल कर पार्टी का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने कॉल नहीं उठाया. बहरहाल यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है और सियासी हलकों के साथ साथ आम जनता के बीच भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: वाटर पार्क में डूबने से भोपाल के नौ वर्षीय बालक की मौत, परिजनों ने बालक के नेत्रदान किये

Madhya pradesh sehore bhopal s 9 year old boy dies after drowning in a water …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *