Saturday , May 18 2024
Breaking News

Ind vs Pak T20 World Cup 2021: हरभजन ने शोएब अख्तर से कहा- कोई फायदा नहीं खेलने का, पाक फिर हारेगा

Ind vs Pak T20 World Cup 2021:digi desk/BHN/ भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच रोमांच से भरा होता है। दोनों टीमों के बीच मुकाबले पर सबकी नजर रहती है। अब 24 अक्टूबर को दुबई में टी20 विश्व कप 2021 में एक बार फिर आमने-सामने होंगे। इस बीच भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर तंज कसा है। हरभजन ने कहा कि पाकिस्तान के पास टीम इंडिया को हराने का कोई मौका नहीं है। उन्हें हमें वॉकओवर दे देना चाहिए।

भज्जी ने स्टार स्पोर्ट्स के ‘मौका-मौका’ विज्ञापन देखने के बाद कहा। उन्होंने कहा कि मैंने शोएब को बोल दिया है इस बार क्या फायदा पाकिस्तान के खेलने का। आप हमें वॉकओवर दें। आप खेलेंगे, फिर हारेंगे और परेशान होंगे। हमारी टीम बहुत मजबूत है। वे पाक को आसानी से हरा देगी।

विश्वकप में कभी पाकिस्तान भारत से नहीं जीता

बता दें हरभजन सिंह का दावा वास्तव में सहीं है। पाकिस्तान किसी भी विश्व कप मैच में भारत को एक बार भी हरा नहीं पाया है। दोनों टीमों ने 12 वर्ल्ड कप मैचे खेले हैं। जिसमें 7 वनडे और 5 टी20 है। हर बार टीम इंडिया विजयी हुआ है। इस बार इतिहास काला धब्बा हटाने की जिम्मेदारी बाबर आजम के ऊपर है। उनके नेतृत्व में टीम विश्व कप में उतरेगी।

पाक टीम में शोएब मलिक की वापसी

पाकिस्तान ने विश्व कप के लिए अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक को टीम का हिस्सा बनाया है। उन्हें सोहेब मकसूद की जगह लिया गया है। जो चोट लगने के कारण टीम से बाहर हो गए। मलिक के अलावा पाक ने आजम खान और मोहम्मद हसनैन की जगह सरफराज अहमद और हैदर अली को मौका दिया है।

About rishi pandit

Check Also

देश के बड़े शहरों में घर खरीदना हुआ और महंगा, जानिए कहां कितने बढ़े दाम

नई दिल्ली क्रेडाई कोलियर्स लायसेस फोरास ( CREDAI Colliers Liases Foras) रिपोर्ट के अनुसार  भारत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *