Sunday , April 28 2024
Breaking News

Amazing : पालतू कुत्ते की गोद भराई का भव्य आयोजन, फोटो देख लोग हैरान!

Grand event of pet dog baby shower: digi desk/BHN/तमिलनाडु के जिले थेनी से एक बड़ा अजीब मामला सामने आया है। यहां एक परिवार ने अपने पालतू डॉग की गोद भराई (Baby Shower) का आयोजन किया। उन्होंने कार्यक्रम बड़े भव्य तरीके से किया। जिसके बाद यह चर्चा का विषय बन गया है। प्रोग्राम की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उप्पुकोट्टई के रहने वाले कुमारसन (43 वर्षीय) की एक बेटी और बेटा है। जो जानवरों से काफी प्यार करते हैं। उनके घर पर दस से ज्यादा कुत्ते हैं। उनकी एक डॉग का नाम सिल्क है। जो जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में जब कुमारसन को पता चला कि सिल्क गर्भवती है। उन्होंने घर में उसकी गोद भराई का आयोजन किया।

इस आयोजन में उन्होंने रिश्तेदारों को भी आमंत्रित किया गया। भव्य समारोह में शामिल हुए सभी लोग हैरान थे। सिल्क को नए कपड़े पहनाए गए थे। उसके लिए कई व्यंजन, चूड़ियां आदि की लाए गए थे।

कुमारसन ने कहा कि मेरे पास बचपन से काफी कुत्ते हैं। वे हमेशा परिवार के सदस्य की तरह रहते हैं। हम जो कुछ भी खाते हैं, उन्हें डॉग्स के साथ शेयर करते हैं। जब हमें पता सिल्क प्रेग्नेंट है। हम सब ने मिलकर उसके लिए कार्यक्रम का आयोजन किया।

About rishi pandit

Check Also

राजस्थान के कोटा से एक बार फिर कई सवाल खड़े कर देने वाला मामला सामने आया, छात्रा हुई लापता

कोटा राजस्थान के कोटा से एक बार फिर कई सवाल खड़े कर देने वाला मामला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *