Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Crime: निर्माणाधीन मकान में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Gang rape with a girl in a under construction house: digi desk/BHN/भोपाल/राजधानी में मदद के बहाने बुलाकर एक 23 वर्षीय युवती के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद 500 रुपये देकर भगा दिया। साथ ही घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना सोमवार शाम की है। युवती घटना की शिकायत करने निशातपुरा थाने पहुंची थी। घटना स्थल ईटखेड़ी का होने से निशातपुरा पुलिस युवती को लेकर ईंटखेड़ी पहुंची। पुलिस ने मंगलवार सुबह पौने पांच बजे आरोपितों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली। आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ईटखेड़ी थाना पुलिस के मुताबिक टीला जमालपुरा इलाके में रहने वाली 23 वर्षीय युवती लोगों घरों में साफ-सफाई का काम करती है। उसे काम की तलाश थी। पिछले दिनों उसका परिचय एक फोन नंबर के आधार पर अबरार नाम के व्यक्ति से हुआ था। उसने उसे काम दिलाने का भरोसा दिया था। युवती ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसने अबरार को फोन लगाया था, तो उसे करोंद स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित याकूब की एमपी ऑनलाइन की दुकान पर आने को कहा। युवती वहां पहुंची तो दुकान पर अबरार पहले से मौजूद था।

कुछ देर बाद सारिक और रहमान नाम के युवक भी वहां आ गए। चारों उसे अपने साथ काम दिखाने के बहाने से इस्लाम नगर स्थित एक निर्माणाधीन मकान में ले गए। वहां चारों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही घटना के बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। उन्होंने पांच सौ रुपये देकर उसे छोड़ दिया। युवती की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। उसके पिता दिव्यांग भी है। चारों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

MP: अवैध संबंधों की शंका ने पत्नी को बना दिया सुपारी किलर, भांजी के साथ मिलकर पति की करवा डाली हत्या

Madhya pradesh ujjain ujjain suspicion of illicit relations made wife betel nut killer along with …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *