Sunday , April 28 2024
Breaking News

Katni: सर्पदंश से मां-बेटी की दर्दनाक मौत, गांव में पसरा मातम

कटनी/रीठी, भास्कर हिंदी न्यूज़/ रात में एक साथ सो रहीं मां और बेटी को जहरीले सर्प ने काट लिया। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। मां-बेटी की सर्पदंश से एकसाथ की खबर जिसने भी सुना तो आंखे नम हो गई। घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। घटना के संबंध मे हासिल जानकारी के मुताबिक रीठी थाना अंतर्गत सलैया चौकी के ग्राम कैना में मंगलवार की रात को घर में सोते वक्त मां बेटी को जहरीले सर्प ने काट दिया। जिससे मौके पर ही मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 12 बजे घर में विमल चौधरी 40 वर्षीय पत्नी सविता चौधरी और 6 वर्षीय बेटी मेघा मां बेटी दोनों एक साथ जमीन पर सो रही थी। तभी कहीं से जहरीले सर्प ने आकर काट लिया। जिससे दोनों मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई।

परिजन दोनो मां बेटी को लेकर रीठी अस्पताल पहुंचे जहां बेटी ने दम तोड़ दिया। वहीं मां को गहन चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया। बताया गया कि जिला अस्पताल में भी सविता को चिकित्सको द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मां सविता चौधरी का पोस्टमार्टम कटनी जिला चिकित्सालय मे हुआ तो पुत्री मेघा का रीठी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

करंट लगने से महिला की जिला अस्पताल में मौत

स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के सलैया फाटक में करंट लगने से महिला की जिला अस्पताल में मौत हो गईं। जानकारी अनुसार सलैया फाटक निवासी पार्वती मोनू वासुदेव 32 करंट लगने पर स्वजन ने डायल हंड्रेड को सूचना दी। जिस पर प्रधान आरक्षक रामनरेश शुक्ला मौके पर पहुंचे और करंट लगने से बेहोश हुई महिला को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचवाया। जिला अस्पताल आने पर डॉक्टरों से महिला मृत घोषित कर दिया। स्लीमनाबाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

About rishi pandit

Check Also

प्रदेश में खुले बोरवेल पर हाई कोर्ट की तल्ख टिप्पणी, ‘सरकार बच्चों की मौत जैसे संवेदनशील मामले में भी लापरवाह’

भोपाल  मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने खुले बोरवेल को साइलेंट किलर बताते हुए राज्य सरकार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *