Thursday , May 2 2024
Breaking News

Crime: जीरे की फसल बेचने को लेकर बेटे ने पिता का किया कत्ल..!

Crime murder: digi desk/BHN/जोधपुर/ बाड़मेर के धोरीमन्ना थाने के बांडा बेरा गांव में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पारिवारिक कलह के चलते कलयुगी बेटे ने पिता की हत्या कर दी है। इसमें बेटा अकेला है या अन्य और कोई सदस्य साथ में इसकी जांच की जा रही है। पुलिस दो बेटों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि धोरीमन्ना इलाके के बांडा बेरा गांव में रात को मुसे खान ढाणी के बाहर की तरफ सो रहा था। इस दौरान कलयुगी बेटे ने पिता की लाठी से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस जांच में हत्या की वजह पारिवारिक कलह सामने आ रही है। वारदात के समय मृतक मुसे खान और उसके बेटे मुकीन खान (21) अमीर खान (20), छोटा बेटा सलीम खान (12) पत्नी और दो बेटियां घर पर थी। एक बेटा अरबाब मजदूरी करने गए गुजरात गया था। पुलिस हर पहुलओं पर जांच कर रही है कि हत्या बेटे ने की या किसी अन्य ने की है।

धोरीमन्ना थानाधिकारी हरचंदराम ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच में बेटे द्वारा पिता की हत्या करना सामने आया है। वारदात में एक बेटे ने हत्या की है या और भी कोई बेटा या अन्य कोई सदस्य साथ में है इसकी जांच की जा रही है। दोनों बेटों को हिरासत में ले लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

खेत की जमीन की फसल है वजह

प्रारंभिक पड़ताल में यह भी सामने आया है कि मृतक के खेत में जीरे की फसल बोई गई है जिसकी बिक्री को लेकर विवाद उपजा। जीरे की फसल को बेचने को लेकर बाप बेटों में अनबन हुई जिसके बाद पुत्र ने लाठियों से अपने पिता की हत्या कर दी पुलिस दोनों बेटों को हिरासत में ले चुकी है घर के अन्य सदस्यों और ढाणी के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

मायावती ने कैसरगंज से नरेंद्र पाण्डेय को दिया टिकट

बहराइच यूपी की कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के बृजभूषण शरण सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *