Thursday , May 2 2024
Breaking News

Rashifal 28 Septmber: रिश्तों में प्रेम बढ़ेगा, सुखद समाचार मिलेगा, प्रेम प्रस्ताव भी विफल हो सकते हैं

मेष- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपमें आत्मविश्वास की कमी नहीं रहेगी और दोपहर के समय आपके पास धन का आगमन होगा, जिससे आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर काफी खुश रहेंगे। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल होंगे और आपकी मेहनत रंग लाएगी। परिवार का माहौल भी सकारात्मक रहेगा और परिवार के सदस्यों का सहयोग और प्यार मिलेगा। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन थोड़ा तनावपूर्ण हो सकता है।

वृष- घर की आर्थिक स्थिति में बदलाव लाने वाला दिन रहेगा। किसी बड़े काम का मौका अधिक धन कमाने में मदद करेगा। परिवार के किसी सदस्य से पुरानी शिकायतें दूर करने का प्रयास हो सकता है। इसके पीछे का सही कारण जानने की कोशिश करें। पति-पत्नी के बीच विवाद के बावजूद एक-दूसरे का साथ देने का जज्बा बरकरार रहेगा।
मिथुन- आज आपको नौकरी और व्यापार में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। कोई शारीरिक कष्ट आपको परेशान कर सकता है। किसी को आपकी उदारता पसंद आ सकती है। ऑफिस में सहकर्मी आपकी मदद के लिए तैयार रहेंगे। दांपत्य जीवन के लिए दिन अनुकूल रहेगा और परिवार का सहयोग मिलेगा। प्रेमी सावधान रहें, आपके प्रेम प्रस्ताव भी विफल हो सकते हैं।
कर्क- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपने काम पर काफी ध्यान देंगे, जिससे दोपहर में आपको कुछ अच्छा सुनने और समझने को मिल सकता है। हो सकता है कि आपका बॉस आपकी तारीफ करे। आपकी आमदनी अच्छी रहेगी और खर्चे नियंत्रण में रहेंगे। आज आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कुछ अनावश्यक खर्चे आपके सामने आ सकते हैं, जो आपकी जेब पर बोझ डाल सकते हैं।
सिंह- किसी भी प्रकार का दान करते समय संस्था या व्यक्ति के बारे में उचित जानकारी प्राप्त करें. जल्द ही बैंक का काम हो जाएगा। गृह ऋण संबंधी कार्य कुछ कठिनाई के साथ होंगे। परिवार के छोटे सदस्य बड़ों से प्रशंसा की उम्मीद करेंगे। विरासत या सम्मान की किसी भी चीज़ का दुरुपयोग न करें। आज आप ब्रह्मांड के आशीर्वाद का अनुभव करेंगे। पैसे का लेन-देन करते समय किसी को गवाह रखें या उसका अच्छा रिकॉर्ड रखें। भविष्य में काम करेगा।
कन्या- आज आप किसी समस्या का समाधान निकालने में पूरी तरह सफल रहेंगे. कई दिनों से अटका हुआ धन मिल सकता है। माता-पिता का स्नेह मिलेगा। आज आप कुछ पेशेवर और अनुभवी व्यक्तियों से मिलकर अपनी कार्यशैली में सुधार ला पाएंगे। आज आपको अपने बच्चों से कई खुशखबरी मिल सकती है। किसी भी काम में बड़ों की सलाह लेना बेहतर रहेगा। कानूनी अड़चनें दूर होंगी। प्रेम-संबंधों में मजबूती आएगी। शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिन सामान्य रहेगा।
तुला- आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा। आप अपने गृहस्थ जीवन को सुखमय बनाने का प्रयास करेंगे, जिससे आपको जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। दोपहर के बाद स्थिति में थोड़ा बदलाव होगा और आप अपने ससुराल वालों से बात कर सकते हैं या उनसे मिलने जा सकते हैं। इससे आपके बीच संबंध सामान्य हो जाएंगे। लव लाइफ जीने वालों के लिए दिनमान थोड़ा कमजोर है, यहां सावधान रहें। काम के सिलसिले में आपको सफलता मिल सकती है।
वृश्चिक- पत्नी की नाराजगी मानसिक तनाव देगी. अपनी गलती को स्वीकार करना सीखें। आज आप काम को लेकर उचित निर्णय लेंगे। परिवार से जुड़े फैसले लेने से बचें। दूसरे शहर से नौकरी या व्यवसाय से संबंधित अवसर प्राप्त होगा। आज आने वाली मुश्किलों का आप अकेले ही सामना करेंगे। दोस्त या परिवार चाहकर भी साथ नहीं दे पाएंगे। सदन के सदस्यों को एकजुट रखने के प्रयास विफल होंगे। बड़ों की सलाह मानें।
धनु – आज आपको व्यापार और व्यापार में लाभ होगा। शादीशुदा लोगों को सुख की प्राप्ति होगी। सेहत के प्रति थोड़ा ध्यान रखें। आज आप किसी भी कीमत पर अपना काम पूरा करेंगे। काम का सामंजस्य आपके दुखों के निवारण में सहायक होगा। प्रेम जीवन में खुशियों का दौर जारी रहेगा। जीवन में उतार-चढ़ाव का अंत होगा।
मकर- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आप अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करते हुए अपने लोगों के सामने अपनी मनोकामनाएं व्यक्त करेंगे, जिससे आपको सुखद समाचार मिलेगा। काम के सिलसिले में आप कड़ी मेहनत करेंगे और पूरे मन से मेहनत करने से आपके काम में निखार आएगा। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।
मीन- आज आपको राजनीतिक और सामाजिक जीवन में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया जा सकता है। गृहस्थ जीवन को लेकर कुछ चिंताएं हो सकती हैं। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लेकिन माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा। किसी मित्र या परिवार के सदस्य का व्यवहार बदल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

About rishi pandit

Check Also

शनि जयंती 2024: शनि देव की कृपा पाने के उपाय

सूर्य देव के पुत्र शनि देव की जयंती बहुत खास दिन होता है. यह शनि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *