Thursday , May 2 2024
Breaking News

Rashifal 25 Septmber: आज भाग्य और कर्म का अद्भुत संयोग है, दिलचस्प ऑफर मिलेंगे, जानिए आपका कैसा बीतेगा शनिवार 

मेष- आज नए बदलाव देखने को मिलेंगे। खासकर शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलेगी। जो लोग नौकरी सफलतापूर्वक कर रहे हैं, उन्हें समय पर पदोन्नति मिलने की पूरी संभावना है। संचित धन में कमी आ सकती है। शत्रु आपको हानि पहुँचाने का प्रयास करेंगे। नौकरी में उन्नति के योग हैं। गृहस्थ जीवन में मधुरता रहेगी।

वृष- आज आपको बेहतरीन आर्थिक परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने का यह एक अच्छा समय है। नौकरी की तलाश में किए गए प्रयास फायदेमंद रहेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा और कोई शुभ अवसर भी मनाया जा सकता है। आप संपत्ति में निवेश कर सकते हैं या वाहन खरीद सकते हैं। कार्य संबंधी यात्रा लाभकारी रहेगी। करियर में तरक्की होगी, लेकिन निर्णय लेते समय भावुक न हों।
मिथुन- पैसों के मामलों में दिलचस्प ऑफर मिल सकते हैं। इन पर बहुत गंभीरता से विचार करें। ऑफिस और बिजनेस में आप दूसरों की देखभाल कर सकते हैं। करियर, संपर्क और छवि के लिए दिन अच्छा हो सकता है। कहीं से धन प्राप्ति की प्रतीक्षा रहेगी और धन की प्राप्ति भी हो सकती है। जमीन-जायदाद से लाभ हो रहा है।
कर्क- बिना किसी की सलाह के खुद कोई फैसला ना लें अन्यथा आपको पछताना पड़ सकता है। यदि कहीं कोई समस्या आ रही है तो उसे जल्द ही दूर कर लिया जाएगा। भ्रम हो सकता है। बिना सोचे समझे कोई भी निर्णय न लें। किसी विशेषज्ञ या काउंसलर से सलाह लें। किसी पुराने जानकार से मुलाकात हो सकती है, जो आपको किसी नए अवसर से अवगत कराएगी।
सिंह- आज आपको कठिन परिस्थितियों में भी साहस बनाए रखना होगा। आप अपने कार्य दिवस में दुगनी तेजी से और रात को चौगुनी प्रगति करेंगे। आपके जीवन में सभी प्रकार की परेशानियां दूर होंगी। मन में ऊर्जा का संचार होगा। रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है। महिला मित्रों से अनबन हो सकती है। मन की उदासी आप में नकारात्मक विचार लाएगी।
कन्या- आज का दिन आपके लिए भाग्य और कर्म का अद्भुत संयोग बनने वाला है। पुराने समय के रुके हुए काम आज गति पकड़ेंगे। किसी महिला मित्र के सहयोग से उन्नति के योग हैं। संतान से सुख मिलेगा। यदि आप किसी शिक्षा-प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं तो भाग्य और मेहनत दोनों आपका साथ देंगे।
तुला- किसी खास काम को लेकर आप काफी उत्साहित हो सकते हैं। नए अनुभव मिल सकते हैं। पेशेवर लोगों से मुलाकात होने के योग हैं। जो भविष्य में आपके करियर को आगे बढ़ा सकता है। यदि आप व्यापार में कोई सौदा करना चाहते हैं तो इस मामले में दिन आपके लिए अच्छा हो सकता है। आज आप दूसरों को अपनी बात आसानी से समझाने की कोशिश करेंगे।
वृश्चिक- मित्रों और रिश्तेदारों के संपर्क में दिन बीतेगा। व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे। अपने आत्मविश्वास की कमी न होने दें। कोई भी निर्णय लेने से पहले बड़ों की सलाह अवश्य लें। उन्नति और उन्नति के योग हैं। आज धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में फोकस की कमी रहेगी, लेकिन आपकी ऊर्जा बेहद खूबसूरत बनी हुई है।
धनु- आज मेहमानों का आगमन संभव है। विपरीत परिस्थिति में मन की शांति बनाए रखें। इससे आपके परिवार की सभी परेशानियां खत्म हो जाएंगी। पारिवारिक जीवन आरामदायक और शांतिपूर्ण रहेगा। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं, जिससे आपकी जीवनशैली में सुधार होगा। घर का माहौल अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में कुछ लोग आपसे सलाह मांग सकते हैं।
मकर- कार्यक्षेत्र में नए समीकरणों के चलते आप पूरे समय व्यस्त रहेंगे। कुछ रुके हुए प्रोजेक्ट अब आगे बढ़ेंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है और मनचाहे स्थान पर ट्रांसफर भी संभव है। व्यवसायी विकास योजनाओं को नए रूप दे सकते हैं।
कुंभ- कानूनी मामला चल रहा है तो उसे लेकर शुभ समाचार मिल सकता है। दोस्तों के साथ काम की योजना बन सकती है। लोगों से तालमेल बनेगा और मुलाकात भी हो सकती है। गोचर राशिफल के कर्म भाव में चंद्रमा की उपस्थिति के कारण आपके लिए सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।
मीन- मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन संयम बनाए रखें। अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। नौकरी में उन्नति के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। लंबी यात्राएं की जा रही हैं। धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं।

About rishi pandit

Check Also

कालाष्टमी के दिन इन गलतियों से रहें दूर

भगवान शिव के रुद्रावतार काल भैरव की पूजा करने से सारे कष्‍ट दूर होते हैं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *