Saturday , April 27 2024
Breaking News

Crime: आठवीं की छात्रा के पेट में हुआ दर्द, जांच में निकली गर्भवती..!

Pain in the stomach of a student of 8th class: digi desk/BHN/ ग्वालियर/नानी के यहां पर आई आठवीं कक्षा की छात्रा को पड़ोसी युवक लिफ्ट देने के बहाने ले गया और एकांत स्थान पर ले जाकर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया इलाके की है। वारदात के बाद आरोपी ने मुंह खोलने पर जान से मारने व बदनाम करने की धमकी दी। छह माह बाद बीते रोज छात्रा के पेट में दर्द हुआ तो परिजन उसे डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे तो पता चला कि छात्रा गर्भवती है। मामले का पता चलते ही परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया निवासी पंद्रह वर्षीय किशोरी आठवीं कक्षा में पढ़ती है। पीपल वाली गली जवाहर बैण्ड के पास छात्रा की नानी रहती है। जहां पर अक्सर छात्रा का आना जाना रहता है। नानी के घर के सामने ही आकाश कौशिक नामक युवक रहता है। नानी के सामने रहने के कारण उनके बीच बातचीत होती रहती थी। मार्च माह में छात्रा नानी के यहां पर आई थी और यहां से कोचिंग पढ़ने निकली तो रास्ते में आकाश कौशिक मिला। उसने उसे कोचिंग परछोड़ने के लिए लिफ्ट ऑफर की।छात्रा परिचित होने के कारण उसके साथ बाइक पर बैठ गई तो वह उसे लेकर गुप्तेश्वर पहाड़ी पर ले गया और यहां पर गलत हरकत करने लगा। जब छात्रा ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया।

बदनाम करने की दी धमकी

छात्रा ने पुलिस अफसरों को बताया कि वारदात के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने मुँह खोला तो वह उसे जान से मार देगा और उसकी बदनामी कर देगा। धमकी व बदनामी केकारण छात्रा चुप रही।

दो दिन पहले हुआ दर्द

दो दिन से छात्रा के पेट में दर्द होरहा था। दर्द होने पर मां उसे लेकर डॉक्टर के पास पहुंची तोडॉक्टर ने उसका अल्ट्रासाउण्ड कराया तो पता चला कि छात्रा गर्भवती है। इसका पता चलते ही परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस नेशिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

 

About rishi pandit

Check Also

कांग्रेस का तीसरे चरण के चुनाव में फोकस ग्वालियर-चंबल अंचल विशेष ध्यान

ग्वालियर  आदिवासी बहुल क्षेत्र महाकोशल के बाद अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ग्वालियर-चंबल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *