Tuesday , April 30 2024
Breaking News

T-20 world cup: टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिलने पर चहल ने सिलेक्टर्स पर साधा निशाना, ट्वीट कर उड़ाया मजाक.!

T-20 world cup: digi desk/BHN/भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को बीसीसीआई (BCCI) ने झटका दिया है। उन्हें टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं दी है। हालांकि 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के दूसरे चरण में चहल रॉयल चेलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलेंगे। विश्वकप में सिलेक्ट नहीं होने पर युजवेंद्र थोड़ा नाराज है। उन्होंने एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

राहुल चाहर को मिला मौका

टीम के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने युजवेंद्र चहल की जगह राहुल चाहर (Rahul Chahar) को टीम में लिया है। चयनकर्ताओं ने राहुल को लेग स्पिनर के रूप में अच्छा विकल्प माना है। कहा था कि हमें ऐसा बॉलर चाहिए था, जो अधिक स्पीड से बॉल कर सके। हमने चाहर को अच्छी गति के साथ गेंदबाजी करते देखा है। हमने सोचा था कि ऐसे स्पिनर की जरूरत है, जो स्पीड के साथ अच्छी ग्रिप हासिल कर सके। हमने युजवेंद्र और राहुल के नाम पर विचार किया। आखिरकार राहुल को लेकर सहमति बनी।

युजवेंद्र ने उड़ाया मजाक

आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि आईपीएल 2020 के पहले 30 मैचों में से कुछ चीजें पता चली। लगता है इस बार अधिकांश चीजें वहीं होंगी। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करें। मध्यम तेज बॉलर्स के बजाय गेज गेंदबाजों को चुनें। पावरप्ले ओवरों में संभलकर बैटिंग। तेज स्पिनर्स प्रभाव बना सकते हैं। इस पर युजवेंद्र चहल ने जवाब देते हुए लिखा, ‘तेज स्पिनर्स भैया?’

चहल का टी20 रिकॉर्ड

युजवेंद्र चहल टी20 के सबसे बेहतरीन गेंदबाज है। उन्होंने अब तक 49 मैचों में 63 विकेट हासिल किए हैं। वहीं एकदिवसीय में 56 मुकाबलों में 96 विकेट अपने नाम किए हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

आईपीएल 2024 के ऑरेंज कैप की रेस में रुतुराज गायकवाड़ ने लंबी छलांग लगाई

नई दिल्ली आईपीएल 2024 के ऑरेंज कैप की रेस में रुतुराज गायकवाड़ ने लंबी छलांग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *