Saturday , May 4 2024
Breaking News

Crime:कालेज में छात्राओं के रूम में बुर्का पहनकर घुसा युवक..!

A Young boy wearing burqa entered girl student room in collage: digi desk/BHN/ /बुरहानपुर/ बुरहानपुर के सेवासदन कालेज में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब छात्राओं के कामन रूम में बुर्का पहनकर एक युवक घुस आया। कालेज के मुख्य द्वार से होते हुए संदिग्ध युवक वहां तक पहुंच गया, लेकिन उस पर किसी को शक नहीं हुआ। कामन रूम में मौजूद एक महिला स्टाफ की नजर उसके जूतों पर पड़ी तो उसे बुर्के के अंदर युवक के होने का अंदेशा हुआ। उसने तुरंत अन्य सहयोगियों को बुला लिया। उसके चेहरे से जब बुर्का हटाया गया तो युवक को देख कर सभी दंग रह गए। युवक की पिटाई के बाद उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया गया।

कालेज प्रबंधन की लिखित शिकायत पर पुलिस ने युवक को धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक की पहचान बुधवारा निवासी मोहसिन खान के रूप में की गई है। मीडियाकर्मियों और पुलिस द्वारा कालेज में इस तरह प्रवेश को लेकर जब आरोपित से पूछा गया तो उसका कहना था कि बस यूं ही कालेज में घुस आया था। दूसरी ओर जानकारों का मानना है कि यह प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है और युवक यहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था।

कालेज की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान
यह घटना सामने आने के बाद कालेज की सुरक्षा को लेकर सवालिया निशान लगे हैं, लेकिन कालेज प्रबंधन ने लापरवाही संबंधी आरोपों को खारिज किया है। प्राचार्य अनिल कापड़िया का कहना है कि कालेज में पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था है। चूंकि युवक बुर्के में था इसलिए किसी ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। ज्ञात हो कि बीते साल इसी कालेज में एक छात्र ने एकतरफा प्रेम के चलते एक छात्रा को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया था। साथ ही खुद भी छलांग लगा दी थी। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

जिला पंचायत सीईओ की अध्यक्षता में पुस्तक मेले के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित

टीकमगढ़ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत टीकमगढ़  नवीत कुमार धुर्वे की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *