Friday , May 3 2024
Breaking News

Damoh: ट्रैक्टर लेकर पंजाब से बिलासपुर जा रहा ट्राला पलटा, सीट पर फंसा रहा चालक

ढाई घंटे के रेसक्यू के बाद चालक को निकाला गया

दमोह,भास्कर हिंदी न्यूज़/  दमोह-छतरपुर मार्ग पर बटियागढ़ की बड़ी चढ़ाई की टेक के पास आए दिन हादसे होते हैं जिसमें लोगों की जान भी चली जाती है। शुक्रवार सुबह भी यहां एक हादसा हो गया। जिसमें ट्रैक्टर लेकर जा रहा ट्राला इस अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे सड़क पर ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त होकर ट्राला से नीचे गिरे। इस घटना में चालक अपनी सीट पर फंसा रहा और ट्राला सड़क के बीचों बीच पल्टा था। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रेसक्यू आपरेशन के बाद चालक को बाहर निकाला और इलाज के लिए बटियागढ़ स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया और जेसीबी की मदद से ट्राला को सड़क से हटाया गया।

दरअसल पंजाब से ट्रैक्टर लेकर निकला एक ट्राला बिलासुपर जा रहा था। सुबह करीब साढ़े सात बजे बटियागढ़ की बड़ी चढ़ाई के पास पहुंचते ही ट्राला अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के दौरान वाहन चालक अपनी सीट पर ही फंसा रह गया। सुबह एक राहगीर ने सड़क पर पलटे ट्रैक्टरों को देखा तो तत्काल बटियागढ़ थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकि न सफलता नहीं मिली। तब पुलिस ने जेसीबी और पोकलेन मशीन बुलाई इसके बाद सुरक्षति तरीके से ड्राइवर को बाहर निकाला गया।

टियागढ़ टीआई मनीष मिश्रा ने बताया कि करीब ढाई घंटे की मशक्क्त के बाद ड्राइवर को बाहर निकाला गया है। ड्राइवर को कु छ चोटें आई है इसलिए उसे स्वास्थ्य कें द्र में भर्ती कराया गया है। टीआइ ने बताया कि वाहन चालक 22 वर्षीय अनूप सिंह लोधी पंजाब से ट्रैक्टर लादकर बिलासपुर जा रहा था। बटियागढ़ के पास अंधे मोड़ के कारण ट्राला अनियंत्रित हो गया जिससे यह हादसा हो गया।

About rishi pandit

Check Also

MP: CM मोहन बोले- झूठ बोलने की मशीन है ‘पप्पू’, राहुल से लेकर नेहरू तक की नाकामियां गिनाई

Madhya pradesh sagar mp lok sabha election cm mohan yadav commented on rahul gandhi and …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *