Sunday , April 28 2024
Breaking News

Sunny Leone: बीच किनारे ब्लू बिकिनी में सनी लियोनी ने दिया  सिज़लिंग पोज़, एक बार फिर लगाई इंटरनेट पर आग..!

Sunny leone looks sizzling and sensuous in blue bikini: digi desk/BHN/नई दिल्ली/ बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिल्मों और टीवी शोज़ की शूटिंग करने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। बिज़ी शिड्यूल के बीच में से फैंस को इंगेज रखने के लिए वक्त कैसे निकलना है ये सनी लियोनी को बखूबी पता है। इसलिए एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ न कुछ मज़ेदार पोस्ट करती रहती हैं।

इन दिनों सनी अपने काम से ब्रेक लेकर कुछ दिन के लिए मालदीव्स पहुंची हुई हैं। मालदीव्स से एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं जिनमें उनका सेंशुअस लुक दिखाई दे रहा है।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिममें वो पर्पल कलर की बिकिनी पहने समंदर किनारे वॉक करती दिख रही थीं। वहीं अब एक्ट्रेस ने बीच किनारे से अपनी एक और सिजलिंग फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी हॉट लग रही हैं।

इस फोटो में सनी अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। फोटो में सनी के इर्द-गिर्द बड़ा खूबसूरत नजारा और मौसम नज़र आ रहा है। एक्ट्रेस के पीछे कुछ हट बने हुए हैं और उनसे थोड़ी दूरी पर सनी खड़े होकर पोज़ दे रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने ब्लू रंग की बिकिनी पहनी हुई है जो समंदर के कलर से मेल खा रही है। फोटो शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘जन्नत में एक और दिन’।

इससे पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो समंदर के अंदर सैक्सी वॉक करती नज़र आ रही थीं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने पर्पल कलर की बिकिनी पहनी हुई थी जिसमें वो काफी हॉट लग रही थीं। वीडियो शेयर करते हुए सनी ने लिखा था, ‘बहुत खूबसूरत दिन था’।

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरो’ की शूटिंग कर रही हैं। ‘शेरो’ के सेट से सनी अक्सर अपने वीडियो और फोटोज़ पोस्ट करती रहती हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

एक्टर साहिल खान को मुंबई पुलिस ने महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में किया गिरफ्तार

मुंबई महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ा ऐक्शन लिया है। 15 हजार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *