Monday , May 6 2024
Breaking News

Thalavii: Thalavii के बाद तीन बड़ी फिल्में होंगी थिएटर्स में रिलीज़, जानिए पूरी डिटेल्स 

Gangu

bai kathiawadi,rrr and attack movie will release in cinemas after thalaivii:digi desk/BHN/ नई दिल्ली/साल 2020 फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हुआ है। देश में फैली कोविड महामारी के प्रकोप ने सिनेमाघरों में ताले डालने पर मजबूर कर दिया, जिस वजह से कई महीनों तक कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो सकी। दिसंबर में जाकर कुछ वक्त के लिए थिएटर्स को खोला भी गया, लेकिन तब भी एक-आद फिल्म को छोड़कर किसी भी बड़े फिल्म मेकर ने अपनी फिल्म रिलीज़ करने का रिस्क नहीं उठाया। इसके बाद कोविड की दूसरी लहर आई और थिएटर्स फिर से बंद हो गए। लेकिन अब करीब डेढ़ साल बाद हालात फिर से थोड़े सामान्य होने लगे हैं। ऑफिस, बाज़ार, मॉल्स से लेकर सिनेमाघर तक खुल गए हैं, लेकिन कुछ नियम कायदों के साथ।

महाराष्ट्र और साउथ में कुछ जगहों को छोड़कर बाकी सब जगह थिएटर्स खुल गए हैं और फिल्मों के रिलीज़ होने का सिलसिला शुरू हो गया है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ और ‘अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई हैं। दो दिन बाद 10 सितंबर को कंगना रनोट की फिल्म ‘थलाइवी’ भी थिएटर्स में रिलीज़ होने जा रही है। इसी बीच तीन और फिल्मों के थिएटर्स में रिलीज़ होने की घोषणा हो गई है।

पेन स्टूडियो के चेयरमेन डॉक्टर जयंतीला गाढ़ा ने इस खबर को कन्फर्म करते हुए उन तीन फिल्मों के नाम बताए हैं जिन्हें थिएटर्स में रिलीज़ किया जाएगा। वो तीन फिल्में हैं आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं, आलिया की ही दूसरी फिल्म राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’। पेन स्टूडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।

साल 2020 में जब थिएटर्स कुछ वक्त के लिए खुले थे तब दो बॉलीवुड फिल्म ‘इंदु की जवानी’ और ‘मुंबई सागा’ थिएटर्स में रिलीज़ हुई थीं। हालांकि दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन कुछ ख़ास नहीं रहा था।

About rishi pandit

Check Also

पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया, बेटे की दुरी से हुई भावुक

मुंबई पिछले कुछ दिनों से पेट में तेज दर्द होने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *