Monday , May 6 2024
Breaking News

UIDAI: यूआईडीएआई में निकली वैकेंसी, जानें किन-किन शहरों में मिलेगा अवसर

UIDAI Recruitment 2021 : digi desk/BHN/  यदि आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए खास है। जी हां…भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (Unique Identification Authority of India, UIDAI) ने 15 पदों पर वैकेंसी निकालने का काम किया है। यदि आप यहां नौकरी करने के इच्छुक हैं तो जल्द से जल्द आवदेन करें।

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण के मुताबिक प्राइवेट सेक्रेटरी और डिप्टी डायरेक्टर, सेक्शन ऑफिसर, असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों के लिए अप्लाई करने की इच्छा रखते हैं वो यूआईडीएआई (UIDAI) की ऑफिशियल वेबसाइट uidai.gov.in पर जाकर ऑनलाइन नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

यदि आप आवेदन करने जा रहे हैं तो पहले यूआईडीएआई (UIDAI) के नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लें. यूआईडीएआई ने चंडीगढ़, लखनऊ, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद,और रांची में अपने 6 क्षेत्रीय कार्यालयों के लिए आवेदन आमंत्रित करने का काम किया है। इसके अनुसार, प्राइवेट सेक्रेटरी के 3 पद पर उम्मीदवारों का सेलेक्शन चंडीगढ़ के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए होगा। वहीं हैदराबाद के क्षेत्रीय कार्यालय में निजी सचिव के 2 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया गया है।

उप निदेशक 1 पद, सेक्शन ऑफिसर 1 पद, असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर 1 पद और निजी सचिव 1 पद दिल्ली के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए आवेदन मांगे गये हैं। इच्छुक उम्मीदवार यूआईडीएआई आवेदन फॉर्म निर्धारित प्रोफार्मा में भी भरने में सक्षम हैं। इसे आधिकारिक अधिसूचना पर उल्लिखित पते पर भेजना पड़ेगा। इस संबंध में संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार यूआईडीएआई की आधिकारिक साइट पर जाकर लेटेस्ट अपडेट चेक करने का काम करें।  इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 23 सितंबर, 2021 तक है।

किन-किन पदों पर कितनी वैकेंसी ?

1. प्राइवेट सेक्रेटरी के लिए 07 पोस्ट

2. असिस्टेंट अकाउंट्स ऑफिसर के लिए 02 पोस्ट

3. डिप्टी डायरेक्टर के लिए 03 पोस्ट

4. सेक्शन ऑफिसर के लिए 03 पोस्ट

About rishi pandit

Check Also

रामलला के दर्शन कर लौट रहे थे घर, प्रतापगढ़ में डंपर से भिड़ंत के बाद आग का गोला बनी कार, दो की मौत

प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में डंपर और कार में भिड़ंत हो गई. इस भिड़ंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *