Saturday , May 4 2024
Breaking News

Crime: कारोबारी पर बहू का आरोप, प्रोजेक्ट के लिए दो करोड़ मांगे, छेड़छाड़ भी की गई 

ससुर पर बुरी नियत से हाथ पकड़ने का आरोप , सितारा होटल में हुई थी शादी

The daughter in law accused the father in law: digi desk/BHN/ इंदौर/25 वर्षीय युवती की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने उसके पति, ससुर, सास और देवर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। पति व ससुर की आउट सोर्सिंग कंपनियां हैं और सास मप्र सरकार की ओर से विदेश में योगा सिखाती है। पीड़िता का आरोप है उससे प्रोजेक्ट के लिए दो करोड़ रुपये मांगे और ससुर ने बुरी नियत से हाथ पकड़ा।

महिला थाना पुलिस के मुताबिक विजय नगर निवासी युवती की सिल्वर स्प्रिंग निवासी कारोबारी के बेटे से दो साल पहले विजय नगर स्थित सितारा होटल शादी हुई थी। उसमें कई बड़े नेता, कारोबारी और पुलिस- प्रशासन के अफसर भी शामिल हुए थे। शादी में वधु पक्ष ने करीब 70 लाख के जेवर दिए और 40 लाख रुपये खर्च किए। शादी के बाद ससुर बहू से प्रोजेक्ट के लिए दो करोड़ रुपये मांगने लगा।

कई बार उसके साथ अश्लील हरकतें कर हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लिए तो आरोपित ससुर ने कहा बेटी की शादी के दूसरे दिन ही पत्नी मप्र शासन की ओर से योगा सिखाने जापान चली गई। छोटा बेटा भी विदेश में नौकरी करता है। पुलिस ने दोनों पक्षों की काउंसलिंग करवाई, लेकिन बहू केस दायर करने के लिए अड़ गई। गुरुवार को पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया।

डाक्टर पति ने मांगे एक करोड़

उधर, गोयल विहार कालोनी निवासी 31 वर्षीय डा. प्रियंका राजावत ने विसायकपुर, अकबरपुर कानपुर (उप्र) निवासी पति डा. प्रशांत राजावत, सास बीना सिंह, ससुर भानुप्रताप सिंह और जेठ विक्रांत सिंह राजावत के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। डा. प्रियंका का आरोप है पति एक करोड़ की मांग करता है। उसके कईं महिलाओं से अवैध संबंध भी है। टीआइ ज्योति शर्मा के मुताबिक प्रियंका व प्रशांत की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। प्रियंका के ससुरालजनों का कहना है उसके पिता आबकारी विभाग से रिटायर हुए हैं। उन्हें करोड़ों रुपये मिले हैं। रुपये लाने से मना करने पर आरोपितों ने बच्चों के सामने ही मारपीट की और घर से निकाल दिया। उसकी ज्वेलरी, दस्तावेज और बच्चों के खिलौने तक छीन लिए। पुलिस ने गुरुवार को प्रकरण दर्ज कर लिया।

About rishi pandit

Check Also

जिला पंचायत सीईओ की अध्यक्षता में पुस्तक मेले के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित

टीकमगढ़ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत टीकमगढ़  नवीत कुमार धुर्वे की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *