Sunday , April 28 2024
Breaking News

Sidharth Shukla:बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से 40 वर्ष की आयु में निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड

 परिवार ने साजिश से किया इन्कार, थोड़ी देर में होगा पोस्टमार्टम

Sidharth Shukla Death: digi desk/BHN/ अभिनेता सिद्धार्थ शुल्का (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में निधन हो गया है। Sidharth Shukla Bigg Boss 13 के विजेता बने थे। अब तक की जानकारी के मुताबिक, हार्ट अटैक से Sidharth Shukla का 40 साल की उम्र में निधन हुआ है। हालांकि मुंबई पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। बीती रात मुंबई में उनकी तबीयत बिगड़ी थी। दवा लेने के बाद वे सोने चले गए थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें आराम की जरूरत है। इसके बाद सुबह उठाया गया तो वे बेहोश हालत में मिले। तत्काल कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया है। Sidharth Shukla के फैन्स के लिए यह बहुत बुरी खबर है। उन्होंने 2008 में अपने करियर की शुरुआत की थी और अपने अभिनय की बदौलत ख्याति हासिल की थी। उन्होंने बालिका वधू सीरियल में शानदार काम किया था। उनकी फिटनेस देखते हुए इस बात पर भरोसा करना मुश्किल है कि हार्ट अटैक से उनका निधन हुआ है।

करण कुंद्रा से हुई थी आखिरी बात

सिद्धार्थ शुक्ला की बीती रात आखिरी बात करण कुंद्रा से हुई थी। करण कुंद्रा ने सिद्धार्थ के निधन की सूचना मिलने पर सुबह ट्वीट किया और इस बात की जानकारी दी।

परिवार का साजिश से इन्कार

पुलिस से शुरुआती पूछताछ में सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने किसी तरह की साजिश से इन्कार किया है। परिवार का यह बयान बहुत अहम माना जा रहा है। थोड़ी देर में पोस्टमार्टम शुरू होगा।

बहन-बहनोई अस्पताल में

कूपर अस्पताल में सिद्धार्थ शुक्ला की बहन और बहनोई मौजूद हैं। सिद्धार्थ की मां को अब तक बेटे के निधन की जानकारी नहीं दी गई है। सिद्धार्थ के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं हैं।

पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस ने अभी मौत के कारण का खुलासा नहीं किया है। मुंबई पुलिस के आला अधिकारी कूपर अस्पताल पहुंच गए हैं। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण का खुलासा हो सकेगा। इसके बाद पुलिस केस दर्ज कर सिद्धार्थ के करीबियों से पूछताछ करेगी।

बचपन में पिता का निधन, बालिका वधू से मिली कामयाबी

सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में कहा जाता है कि बचपन में ही उनके पिता का निधन हो गया था। परिवार में उनकी दो बड़ी बहने हैं। सिद्धार्थ शुक्ला हमेश अपने परिवार के साथ रहते थे। अभिनय की दुनिया में उन्हें आसानी से सफलता नहीं मिली। 2008 से 2012 तक उन्हें संघर्ष करना पड़ा। सिद्धार्थ शुक्ला ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह ‘जाने पहचाने से… ये अजनबी’ और ‘लव यू जिंदगी’ जैसे शो में दिखाई दिए लेकिन बालिका वधू के साथ एक घरेलू नाम बन गए। इसके बाद बिग बॉग ने उनके करियर को नई दिशा दी।

सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘झलक दिखला जा 6’, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’ और ‘बिग बॉस 13’ जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया था। 2014 में सिद्धार्थ शुक्ला ने करण जौहर द्वारा निर्मित ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी।

 फैन्स में शोक की लहर

  • अत्यंत दुखद खबर।युवा टीबी का सुप्रसिद्ध कलाकार एंव बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हदय गति रूकने सेअसामयिक निधन से कलाकार जगत ही नहीं बल्कि देशवासी भी स्तब्ध हैं! दिवंगत आत्मा को भगवान अपने चरणों में स्थान देंऔर शोक संतृप्त परिवार को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें। ऊॅ शान्ति।
  • बिग बॉस विजेता एवं भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति एवं परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति दें।
  • सुशांत के दुःख से अभी उबरा नहीं था देश की अब सिदार्थ भी , ये बॉलीवुड में चल क्या रहा है, आउटसाइडर एक्टरों के साथ।
  • अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला। इतनी कम उम्र में दिल के दौरे से आपका जाना हम सबको दुखी कर गया, बिग बॉस के विजेता होने से कहीं ज्यादा आपकी कला का विस्तार था, काश आप और ज्यादा दिन जीते। ख़िराजे अक़ीदत RIP

 

About rishi pandit

Check Also

बॉक्‍स ऑफिस पर पहले दिन आयुष शर्मा की ‘रुसलान’ का बहुत बुरा हाल

मुंबई सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्‍म 'रुसलान' पहले ही दिन बॉक्‍स ऑफिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *