Saturday , May 4 2024
Breaking News

Sapna chaudhary: भैसों के साथ नजर आईं सपना चौधरी, VIDEO शेयर कर लिखा- मिलिए हमारे परिवार से..!

Sapna chaudhary: digi desk/BHN/डांसर सपना चौधरी अपने देशी अंदाज के लिए जान जाती हैं। उन्होंने हरियाणवी गानों पर देसी ठुमके लगाकर ही अपनी अलग पहचान बनाई है। सपना अब बड़ा नाम बन चुकी हैं, लेकिन अभी भी वो जमीन से जुड़ी हुई हैं। बॉलीवुड की बाकी अभिनेत्रियों की तरह सपना शॉर्ट और रिवीलिंग ड्रेस में नहीं दिखती हैं, लेकिन सलावर शूट में ही उनका जलवा बरकरार है। हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका देसी अंदाज साफ झलक रहा है। इस वीडियो में सपना और उनके पति वीर साहू भैंसों को नहलाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में पति वीर साहू के साथ सपना घर पर भैसों के साथ नजर आ रही हैं। यहां वीर भैसों को नहला रहे हैं। सपना के पति वीर भी बिल्कुल देसी इंसान हैं और उन्हें जानवरों से बहुत प्रेम है। यहीं वजह है कि उनके जानवर भी वीर से बहुत लगाव रखते हैं। यह बात इस वीडियो में भी साफ नजर आ रही है।

भैसों को नहीं समझ आई सपना की बात

इस वीडियो में वीर अपनी भैंसों को नहला रहे हैं। इस बीच सपना एक भैंस को बुलाती हैं, लेकिन वह नहीं आती है। यह देखकर सपना कहती हैं मैं भी तुम्हारी कुछ लगती हूं, मेरी भी सुन लो… सब वीर ही लगता है क्या? बाद में उनके पति वीर आवाज देते हैं और भैंस दौड़ती हुई चली आती है। इस दौरान वीर भैंसों को काफी लाड़ करते दिख रहे हैं। वो भैंस को अपने हाथ से नहलाकर पुचकार रहे हैं।सपना चौधरी ने यह खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल सब पै, दिलदार कोए कोए. मिलिए हमारे परिवार से, देखिए इन्हें जरा प्यार से…’

भैंस को बताया महबूबा

वीडियो में सपना अपने पति से पूछती हैं कि कैसे उनके एक बार बुलाने पर भैंस तुरंत आ जाती हैं? इसके जवाब में वीर साहू एक भैंस को अपनी ‘महबूबा’ बताते हैं। इसके बाद सपना वीर को भैंस के साथ पोज देने के लिए कहती हैं। इसके जवाब में वीर कहते हैं कि आदमी अपने मूड से हंसता है फोटो के लिए नहीं।

सपना और वीर ने की थी गुपचुप शादी

पिछले साल जनवरी में सपना चौधरी ने वीर साहू के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी। इस शादी की खुलासा तब हुआ था जब अक्टूबर में सपना ने एक बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद पता चला कि सपना की शादी के बाद ही उनके परिवार में एक मौत हो गई थी। इस वजह से कोई विशेष आयोजन नहीं रखा गया था।

About rishi pandit

Check Also

‘कुबेर’ से नागार्जुन का फर्स्‍ट लुक वीडियो रिलीज, फैंस हुए दीवाने

मुंबई धनुष और रश्‍म‍िका मंदाना स्‍टारर 'कुबेर' से नागार्जुन अक्‍क‍िनेनी का फर्स्‍ट लुक टीजर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *