Sunday , May 5 2024
Breaking News

Mumbai : अभिनेता अरमान कोहली के घर NCB का छापा, ड्रग्स मिलने पर हिरासत में एक्टर

Mumbai NCB Raid : digi desk/BHN/ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बॉलिवुड अभिनेता अरमान कोहली (Arman Kohli) के मुंबई स्थित आवास पर छापा मारा। खबर ये भी है कि शुक्रवार को जिस पेडलर को गिरफ्तार किया था उसी के बयान के आधार पर ये छापेमारी की गई थी। ताजा जानकारी के मुताबिक उनके घर से ड्रग्स मिली है। इसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया है और NCB ऑफिस ले जाया गया, जहां उनसे इस बारे में पूछताछ की जाएगी। वैसे अरमान कोहली का इस मामले में रिकॉर्ड कुछ ज्यादा ठीक नहीं है। साल 2018 में आबकारी विभाग ने अरमान को 41 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया था। नियमों के मुताबिक किसी शख्स को एक महीने में 12 बोतल से ज्यादा शराब पीने की अनुमति नहीं है।

ड्रग्स मामले की चल रही है जांच

पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने फिल्म और TV इंडस्ट्री से जुड़ी कई मशहूर हस्तियों द्वारा कथित नशीली दवाओं (Drugs) के इस्तेमाल को लेकर छानबीन की है। शुक्रवार को टीवी एक्टर गौरव दीक्षित (Gaurav Dixit) को भी ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। गौरव को कोर्ट में पेश किया गया था और अब वह एनसीबी की हिरासत में हैं। इस मामले में एजाज खान की भी गिरफ्तारी हो चुकी है।

कौन हैं अरमान कोहली?

अरमान जाने-माने डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। नई पीढ़ी के लोग शायद ही अरमान कोहली को बतौर एक्टर जानते हों। इसकी वजह ये है कि उन्होंने 1992 की फिल्म “विरोध” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और जानी दुश्मन, दुश्मन जमाना और अनाम जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे। इनकी फिल्में कुछ ज्यादा चली नहीं और फिर इसका फिल्मी करियर खत्म हो गया। काफी अरसे के बाद उन्होंने 2015 में सलमान खान-स्टारर “प्रेम रतन धन पायो” के साथ बॉलीवुड में वापसी की थी। वे रियलिटी टीवी शो Big Boss 7 में भी शामिल हुए।

About rishi pandit

Check Also

सनी देओल और बॉबी देओल ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के अपकमिंग एपिसोड में नजर आनेवाले

मुंबई बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल के लिए हाल का समय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *