Sunday , April 28 2024
Breaking News

Shocking News: कुत्ते के बच्चे को बचाने की कोशिश में 9वीं मंजिल से गिरी 13 साल की मासूम, मौत

Girl falls to death: digi desk/BHN/ गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है, जहां 13 साल की बच्ची एक छोटे से कुत्ते के बच्चे को बचाने में खुद की जान गंवा देती है। माता-पिता की इस इकलौती संतान की छोटे से कुत्ते को बचाने के चक्कर में 9वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई है। घटना के दौरान कुत्ते का बच्चा भी लड़की के साथ नीचे आ गिरा जिसके बाद डाॅक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

गाजियाबाद के कविनगर इलाके में एक आवासीय इमारत की नौवीं मंजिल की छत से अपने पालतू जानवर को बचाने की कोशिश में 13 साल की लड़की कुत्ते के पिल्ले के साथ नीचे आ गिरी जिसके बाद मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। माता-पिता की इकलौती संतान, सातवीं कक्षा छात्रा ज्योत्सना बुधवार को अपने पालतू कुत्ते के साथ छत पर खेल रही थी। अचानक से कुत्ते की गर्दन लोहे की ग्रिल के बीच में फंस गई। ज्योत्सना ने बच्चे को बचाने की कोशिश की लेकिन वो अपना संतुलन खो बैठी और पालतू जानवर के साथ नीचे जमीन पर आ गिरी।

वहां पर मौजूद सुरक्षा गार्ड और अन्य रहवासियों ने नीचे गिरी लड़की को खून से लथपथ पाया और तुरंत उसे उठाकर पास के अस्पताल ले गए जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची के साथ उस पालतू जानवर की भी मौत की पुष्टि की गई है। डीएसपी अंशु जैन ने कहा कि मृतक लड़की के परिवार के अनुरोध के बाद शव परीक्षण नहीं किया गया था। लड़की के पिता ललित मोहन शर्मा एक निजी कंपनी में मैनेजर हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

रेवन्ना के अश्लील वीडियो की सिद्दारमैया ने एसआईटी जांच के दिए आदेश

बेंगलुरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने जनतादल-एस सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *