Sunday , October 6 2024
Breaking News

Crime: युवक को भीड़ ने घेरकर पीटा, जोबट में तनाव, दो जिलों की फोर्स तैनात तैनात

Crime news: digi desk/BHN/आलीराजपुर जोबट में वर्ग विशेष के करीब 35-40 लोगों द्वारा दूसरे समुदाय के एक युवक को घेरकर पीटने को लेकर यहां तनाव का माहौल है। एहतियातन आलीराजपुर के अलावा झाबुआ जिले का बल भी यहां तैनात किया गया है। शुक्रवार का चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रही। मामले में एक पक्ष के पांच तथा दूसरे पक्ष से एक युवक को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार बुधवार रात को हनुमान गंज सब्जी मंडी क्षेत्र के एक घर में समुदाय विशेष के एक युवक के मिलने पर विवाद की स्थिति बनी थी। भीड़ को देखकर खट्टाली रोड निवासी महेंद्र राठौड़ ने यहां स्थित पान की दुकान पर मामले को लेकर पूछताछ की। आरोप है कि इस बीच करीब 35-40 लोगों ने उसे घेरकर पीटा। उनका आरोप था कि युवक ने स्थानीय धर्म प्रमुख को लेकर अपशब्द कहे। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे बचाया। मारपीट से महेंद्र को चोटें आई हैं। महेंद्र का कहना था कि उसने किसी धर्म प्रमुख को लेकर अपशब्द नहीं कहे हैं। झूठा आरोप लगाकर भीड़ ने पीटा है। पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने चार नामजद सहित 35-40 लोगों के खिलाफ धारा 294, 323, 427, 506, 147 के तहत मामला दर्ज किया है।

घटना की खबर फैलते ही नगर में तनाव

घटना की खबर फैलते ही नगर में तनाव की स्थिति बन गई। नगर के लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग उठाई। इसे देखते हुए यहां भारी बल तैनात कर दिया गया। शुक्रवार को पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर नजर रखी। एसडीओपी दिलीप बिलवाल ने बताया कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मारपीट के आरोपित युनुस लोहार, तनवीर रंगरेज, अरसद खान, शाहरुख पिता शाहिद व ओशाख कुरैशी को गिरफ्तार किया। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत को देखते हुए महेंद्र के खिलाफ भी धारा 151 के अंतर्गत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। सभी आरोपितों को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

 

About rishi pandit

Check Also

हाईकोर्ट ने धार कलेक्टर सहित दो अधिकारियों के खिलाफ गिरफ्तार वारंट जारी करने का आदेश दिया

इंदौर  मध्य प्रदेश हाईकोर्ट की इंदौर खंडपीठ ने धार जिले के कलेक्टर प्रियांक मिश्र और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *