Monday , May 6 2024
Breaking News

Kareena Kapoor: ब्लैक बिकिनी में Kareena  ने शेयर की फोटो, नो मेकअप लुक में लगी Hot

Kareena kapoor in a black bikini photo: digi desk/BHN/ अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने दूसरे बेटे के जन्म के बाद चर्चा में बनी हुई है। उन्होंने हाल ही में अपनी एक बुक लॉन्च की है। जिसमें अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए हैं।

वहीं करीना अपने दूसरे बेटे के नाम और किताब को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। कहा जा रहा है कि सैफ-करीना ने अपने दूसरे बेटे के नाम जहांगीर रखा है। जबकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में बेटे के नाम जेह बताया गया है। वहीं इन दिनों दोनों स्टार कपल मालदीव पर छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान उनके दोनों बच्चे भी साथ है।

करीना ने शेयर की फोटो

करीना कपूर ने मंगलवार को एक फोटो शेयर की। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक बिकिनी पहनी हुई है। उन्होंने यह फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर बीच बम वाले स्टिकर के साथ शेयर की है। इस फोटो में करीना नो मेकअप लुक में बेहद हॉट लग रही हैं।

16 अक्टूबर 2012 को दी शादी

बता दें सैफ अली खान और करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की थी। दोनों दो बेटों के माता-पिता है। बड़ा बेटा के नाम तैमूर अली खान और छोटे का नाम जहांगीर अली खान है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में नजर आएंगी। वहीं सैफ अली फिल्म भूत पुलिस में दिखाई देंगे। यह मूवी 17 सितंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी।

 

About rishi pandit

Check Also

‘बॉलीवुड के शहंशाह और कॉलीवुड के बाशा’, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत को एक फ्रेम में देख खुशी में डूबा सारा जहां

मुंबई भारत की दो सबसे बड़ी हस्तियां रजनीकांत और अमिताभ बच्चन दशकों से अपने काम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *