Sunday , May 19 2024
Breaking News

Engagement Rumours: विकी कौशल ने कर ली कैटरीना कैफ से सगाई? पोस्ट वायरल

Engagement Rumours: digi desk/BHN/ बॉलीवुड में कई कलाकार एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है। फैंस को जल्द ही उनकी शादी की खबर सुननी है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिश्तों के बारे में सभी जानते हैं। इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिरोइन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर एक बात सामने आई थी। कहा जाता रहा था कि विकी कौशल (Vicky Kaushal) के साथ उनका अफेयर है। दोनों की साथ में कई फोटोज भी वायरल हुई हैं। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि कैटरीना ने विकी से सगाई कर ली है। हालांकि सगाई की खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

विरल भयानी ने किया पोस्ट

बता दें विरल भयानी (Viral Bhayani) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें कहा गया है कि सगाई की रूमर्स है। दोनों ने रोका कर लिया है। ऑफिशियल ऐलान का इंतजार है। तक तक ये खबर अफवाह है। हालांकि बाद में विरल ने इंस्टाग्राम से पोस्ट को डिलीट कर दिया।

विकी को घर के बाहर किया स्पॉट

बीते दिनों खबरें सामने आई थीं कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी करने वाले हैं। दोनों अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। स्टार कपल अकसर साथ में स्पॉट किए गए हैं। कई बार विकी कैटरीना के घर के बाहर दिखाई दिए हैं। साथ ही दोनों के देश के बाहर घूमने जाने की भी चर्चाएं थीं।

कैटरीना के पास कई फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी। साथ ही ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ में दिखाई देंगी। साथ ही सलमान खान के साथ मूवी ‘टाइगर-3’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *