Monday , May 20 2024
Breaking News

Hema Malini: अफगानिस्तान में हेमा मालिनी ने ढाबे पर खाई थी प्याज के साथ रोटी, एक्ट्रेस ने बताई पूरी कहानी

Hema malini share experience of afghanistan: digi desk/BHN/बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अफगानिस्तान में अपने पुराने दिनों को याद किया हैं। एक्ट्रेस ने काबुल की खूबसूरती को भी बताया है। बता दें कि इन दिनों अफगानिस्तान की हालत दयनीय है।इन दिनों अफगानिस्तान में लोगों की दुर्दशा देखकर हर किसी का दिल पसीज रहा है। वहां के हालात देखकर आम से लेकर खास लोग सभी दुख व्यक्त कर रहे है। इस बीच बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अफगानिस्तान में अपने बिताये पुराने दिनों को याद किया।साथ ही उन्होंने कहा कि वो जिस काबुल को जानती थी वो बेहद सुन्दर था।

हेमा मालिनी और फिरोज खान की फिल्म धर्मात्मा की शूटिंग 1975 में अफगानिस्तान में हुई थी। इस फिल्म में दोनों के अलावा कई बड़े स्टार्स जैसे प्रेमनाथ, डैनी, फरीदा जलाल, हेलेन थे. फिल्म का पॉपुलर गाना क्या खूबसूरत लगती हो, वहीं फिल्माया गया है।ये बॉलीवुड की पहली फिल्म थी जो वहां शूट हुई थी।

हेमा मालिनी ने काबुल के बारे में कही ये बात

हेमा मालिनी टीवी पर काबुल के दृश्यों को देखकर काफी परेशान हो रही हैं। एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, यह जो हो रहा है उसे देखकर और देश से भागने की कोशिश कर रहे लोगों को देखकर बहुत दुख होता है। एयरपोर्ट पर वह पागल भीड़ बहुत डरावनी है.’ साथ ही एक्ट्रेस ने काबुल की खूबसूरती के बारे में भी बताया।

…जो तालिबानियों की तरह दिखते थे’

हेमा मालिनी बताती हैं, “मैं जिस काबुल को जानती थी वह बहुत खूबसूरत था और वहां का मेरा अनुभव बहुत अच्छा था। हम काबुल हवाई अड्डे पर उतरे थे, जो उस समय मुंबई हवाई अड्डे जितना छोटा था, और हम पास के एक होटल में रुके थे.लेकिन आखिरकार हमने अपनी शूटिंग के लिए बामियान और बंद-ए-अमीर जैसे स्थानों की यात्रा की और वापस लौटते समय हमने लंबे कुर्तों और दाढ़ी वाले इन लोगों को देखा, जो तालिबानियों की तरह दिखते थे। उस समय अफगानिस्तान में रूसी भी एक ताकत थे।

जब एक्ट्रेस ने प्याज के रोटी खाई

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘उस समय कोई परेशानी नहीं थी, यह शांतिपूर्ण था और फिरोज खान ने पूरी यात्रा का प्रबंधन किया था और यह एक बहुत अच्छी तरह से व्यवस्थित शूटिंग थी। हम काफी भुखे थे तो हम एक ढाबे पर रुके क्योंकि हम शाकाहारी थे, इसलिए हम रोटी साथ लेकर गए थे और प्याज के साथ खाई थी।

About rishi pandit

Check Also

कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने कांस फिल्म फेस्टिबल में अपना जलवा बिखेरा है। 14 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *