Saturday , May 18 2024
Breaking News

Bigg Boss OTT: टूट रही अश्लीलता की हदें, नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित के साथ की ऐसी हरकत

Bigg Boss OTT: digi desk/BHN/ मुंबई /बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारण के साथ ही यह आशंका जताई जा रही है कि इस बार ये रियलिटी शो अश्लीलता की सभी हदें पार कर सकता है और अब ये संभावनाएं सच होती दिखने लगी है। ‘बिग बॉस OTT’ को अब सोशल मीडिया पर भी लोगों के मिले-जुले कमेंट सामने आने लगे हैं। दरअसल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिलहाल सेंसर बोर्ड की बंदिशें सख्ती के साथ लागू नहीं होती है, इसलिए रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ पर इस बार बोल्डनेस की सारी हदें पार हो रही है। शो के होस्ट करण जौहर इस बारे में पहले ही कह चुके हैं कि अगर ‘बिग बॉस OTT’ का प्रसारण टेलीविजन पर होगा तो यह बैन हो सकता है। अब शो में बोल्डनेस वाले सीन दिखने भी लगे हैं, जब नेहा भसीन ने रिद्धिमा पंडित को सभी के सामने किस कर दिया।

‘बिग बॉस OTT’ में दो टीमों में बंटे हैं कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस ओटीटी’ शो के पहले सप्ताह में सभी प्रतिभागियों को दो टीमों में बांटा गया है। एक टीम प्रतीक सहजपाल की और दूसरी टीम राकेश बापट की। प्रतीक सहजपाल की टीम में अक्षरा सिंह, निशांत भट्ट, रिद्धिमा पंडित और करण नाथ जैसे लोगों को शामिल किया गया है। वहीं राकेश बापट की टीम में नेहा भसीन, मिलिंद गाबा, जीशान खान, दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी को शामिल किया गया है।

नेहा भसीन ने किया किस

शो में एक टास्क दिया जाता है, जिसके मुताबिक हर टीम से कंटेस्टेंट को स्टैच्यू बनकर खड़े होना था और दूसरी टीम के सदस्य को उनका ध्यान विचलित करने का काम करना था। पहले टास्क में प्रतीक सहजपाल की टीम राकेश बापट की टीम पर हावी होती दिखती है। तभी रिद्धिमा पंडित स्टैच्यू बनकर खड़ी होती हैं और गायिका नेहा भसीन उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करती हैं और वह रिद्धिमा भसीन को किस कर लेती हैं, फिर इसके बाद फिर वह उर्फी को बुलाकर दिखाती हैं और रिद्धिमा को फिर से किस करती हैं। वह पूछती हैं कि ‘अच्छी लगी? अच्छी लगी, वैसे गुड किस ना?’ ‘बिग बॉस OTT’ के बीते दिनों प्रसारित एपिसोड में भी देखा गया है कि रिद्धिमा पंडित और नेहा भसीन के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखी गई।

 

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *