Sunday , May 19 2024
Breaking News

Haryana: ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ : 67 साल के बुजुर्ग को दिल दे बैठी 19 साल की लड़की, दोनों ने रचाई शादी, मामला पहुंचा कोर्ट

Unique love story  case: digi desk/BHN/आज तक आपने प्रेम की कई कहानी सुनी होगी। वहीं लव सॉन्ग भी सुनना पसंद होंगे। जगजीत सिंह का एक गाना है ”ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन”। यह गीत हरियाणा के शहर पलवल से सामने आए एक केस पर पूरा फीट बैठता है। दरअसल यहां एक 19 साल की लड़की को 67 साल के बुजुर्ग से प्यार हो गया है। 7 बच्चों के पिता से युवती ने शादी भी कर ली है। अब दोनों ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। वह पति-पत्नी होने की बात कहीं और घरवालों से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी है।

हाईकोर्ट ने जांच करने को कहा

एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट को शक हुआ तो केस की जांच शुरू हुई। इसके बाद पुलिस ने अदालत में अपनी रिपोर्ट जमा की है। शहर के एसपी दीपक गहलावत ने कोर्ट में सौंपी रिपोर्ट में कहा है कि लड़की ने किसी दबाव में शादी नहीं की है। पलवल के हथीन क्षेत्र के एसडीएम के सामने युवती का बयान दर्ज कराया गया है। जिसमें उसने कहा है कि अपनी माता की सहमति से विवाह किया है।

7 बच्चों के पिता को दिल दे बैठी

रिपोर्ट के अनुसार 67 वर्षीय बुजर्ग 7 बच्चों का पिता है। उसके सभी बच्चे विवाहित है और पत्नी की चार साल पहले मृत्यु हो गई है। वहीं युवती भी पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसका कोई बच्चा नहीं है। पिछले साल ही उसकी शादी राजस्थान के एक लड़के से हुई थी। लड़की का कहना है कि उसका पति दूसरी महिला से प्यार करता है। उसे मेरी नयी शादी को लेकर कोई आपत्ति नहीं है।

ऐसे हुआ दोनों को प्यार

पलवल पुलिस के अनुसार युवती के परिजनों का गांव में जमीनी विवाद है। बुजुर्ग व्यक्ति इनकी सहायता करने जाता था। जहां से दोनों की मुलाकात हुई है। इसके बाद लड़की और शख्स एक दूसरे को दिल दे बैठे और शादी करने का निर्णय लिया।

About rishi pandit

Check Also

National: मथुरा से जालंधर जा रही टूरिस्ट बस में लगी आग, 9 यात्री जिंदा जले, हरियाणा के नूंह में दर्दनाक हादसा

National haryana tourist bus going from mathura to jalandhar caught fire 9 passengers burnt alive …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *