Monday , May 6 2024
Breaking News

Anuppur: जिले में बढ़ता जा रहा है अपराधियों का खौफ, पुलिस मूकदर्शक 

अनूपपुर/राजनगर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राजनगर कोयलांचल क्षेत्र में बढ़ती अपराधिक घटनाओं के कारण क्षेत्र के लोग दहशत में हैं। कई अपराधिक घटनाएं यहां हो चुकी हैं और पुलिस की पकड़ से अपराधी दूर बने हुए हैं। 17 जुलाई को सेक्टर सी निवासी नवविवाहिता सौम्या त्रिपाठी की दिनदहाड़े हुई हत्या की गुत्थी पुलिस सुलझा नहीं पाई कि 28 जुलाई की शाम 7 बजे के आसपास चार हथियार बंद बदमाशों द्वारा कोतमा निवासी से हथियार के दम पर लूट की घटना को अंजाम दिया। मामले के बारे में प्राप्त जानकारी अनुसार कोतमा निवासी मोहम्मद फिरोज अपनी ससुराल पौराधार जा रहे थे फुलवारी टोला के आगे फुलवारी टोला एवं डूमर कछार के जंगलों में चार हथियारबंद बदमाश जो तलवार सहित अन्य हथियार लिए हुए थे के बल पर मोहम्मद फिरोज को रुकवाया और उन्हें घेरकर रखे मोबाइल, दस हजार रुपए नगद एवं मोटरसाइकिल छुड़ा ली।मोहम्मद फिरोज ने घटना की रिपोर्ट रामनगर थाने में दर्ज कराई है।

बताया जाता है कि मोहम्मद फिरोज द्वारा लूट में शामिल एक व्यक्ति को पहचान लिया गया था जिससे मोटरसाइकिल एवं तलवार वह जंगल में ही छोड़कर भाग गए तथा मोबाइल एवं नगद राशि अपने साथ ले गए।

पुलिस जाँच के नाम पर कर रही खानापूर्ति, बदमाशों को नहीं क़ानून का डर

मामले की जांच रामनगर पुलिस कर रही है। थाना क्षेत्र में एक और घटना 28 जुलाई की रात को हुई कबाड़ चोर गिरोह द्वारा राजनगर कालरी क्षेत्र की बिजली सप्लाई करने वाली केबल को काट कर ले जाया गया है।इन दिनों राजनगर क्षेत्र में अपराधियों का बोल बाला नजर आ रहा है जिससे क्षेत्र के लोग काफी भयभीत एवं चिंतित हैं।

About rishi pandit

Check Also

Shahdol: शहडोल में रेत माफिया ने एएसआई पर ट्रैक्टर चढ़ा कर उतारा मौत के घाट

-ब्योहारी थाना क्षेत्र के ग्राम नौढिय़ा में सनसनीखेज वारदात-एडीजीपी ने ट्रैक्टर मालिक पर घोषित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *