Tuesday , May 28 2024
Breaking News

Chhatarpur: 13 साल के बच्चे ने माेबाइल पर फ्री फायर खेलकर 40 हजार रुपये गंवाए, मां ने किया गुस्सा तो लगा ली फांसी

Chhatarpur, भास्कर हिंदी न्यूज़/छतरपुर/ छतरपुर शहर में एक 13 साल के बच्चे ने शुक्रवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके पीछे जो असली वजह सामने आई है वो चौंकाने वाली है। दरअसल कक्षा 6वीं में पढ़ने वाला कृष्णा पाण्डेय पिछले कुछ दिनों से मोबाइल पर आनलाइन गेम फ्री फायर खेलकर उसमें करीब 40 हजार रूपये गंवा चुका था। इस पर जब मां ने फटकार लगाई ताे डिप्रेशन में आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

ये है मामला

सागर रोड पर पैथालॉजी संचालित करने वाले विवेक पाण्डेय और जिला अस्पताल में कार्यरत प्रीति पाण्डेय का 13 वर्षीय बेटा कृष्णा पाण्डेय आनलाइन पढ़ाई के लिए एंड्रायड मोबाइल प्रयोग करता था। वह उस पर आनलाइन गेम फ्री फायर खेलने का आदी हो गया। जिसमें अकसर टारगेट हिट करने के लिए कुछ रूपये भी आनलाइन कटते थे। बीते राेज कृष्णा की मां प्रीति पाण्डेय के खाते से लगभग 1500 रूपये कट गए थे। इस बारे में मां ने मोबाइल पर कॉल करके घर पर मौजूद बेटे कृष्णा से पूछताछ की थी। उसने जैसे ही बताया कि वह आनलाइन गेम खेलता है, जिसमें रूपये कटे हैं, तो मां ने नाराजगी जताई।

घर में मौजूद कृष्णा की बड़ी बहन के मुताबिक फोन पर मां से बातचीत खत्म होने के बाद कृष्णा अपने कमरे में गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। बहन ने कुछ देर बाद कमरे का दरवाजा खुलवाने की कोशिश की ताे नहीं खुला। ये देख बहन घबरा गई और तुरंत माता-पिता काे खबर दी। घर पहुंचकर जब उन्होंने दरवाजे को तोड़ा तो उनके होश उड़ गए, कमरे के अंदर उनके इकलौते बेटे कृष्णा का शव पंखे से दुपट्टे के फंदा के सहारे लटक रहा था।

सुसाइड नोट में लिखा, फ्री फायर गेम ने मेरी मां के खाते से 40000 रूपये निकाले, मां रोना मत..!

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। देर शाम उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे की हालत में है। पुलिस ने बताया कि मौत के बाद कृष्णा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें उसने लिखा है कि वह यह बात बताने जा रहा है कि एक गेम खेलता हूं, उसका नाम है फ्री फायर गेम। उसी ने मेरी मां के खाते से 40000 रूपये निकाले हैं। इसलिए वह दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है, मां रोना मत।

About rishi pandit

Check Also

MP: पुलिस मुख्यालय में भी सुरक्षित नहीं महिलाएं, उप निरीक्षक ने सफाईकर्मी से की छेड़छाड़

शिकायत के बाद आरोपित उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया हैजांच रिपोर्ट आने पर आरोपित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *