Monday , May 13 2024
Breaking News

Katni: कच्चा मकान गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत, बेटे को आई गंभीर चोट

कटनी/विजयराघवगढ,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विजयराघवगढ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 में मंगलवार की रात लगभग 10 बजे दीवार गिरने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। वहीं उसका बेटा घायल हो गया है। जिसे आनन-फानन में विजयराघवगढ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भिजवाया गया है।

पिछले कई दिनों से धीमी बारिश हो रही है। जिससे कच्चे मकानों को नुकसान हो रहा है। पुराने कच्चे मकान रिमझिम बारिश में शीत आने के कारण धराशायी हो रहे है। विजयराघवगढ में भी इसी कारण हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुजुर्ग महिला बीना बाई सोनी पिता बिसम्भर सोनी 65 वर्ष रात में अपने पलंग पर लेटी थी। बारिश भी हो रही थी, उसी समय अचानक से दीवारा उनके ऊपर गिरी जिससे महिला मलबे की चपेट में आ गई। वहीं उनके पास ही चारपाई में उनका बेटा राजा उर्फ देवेंद्र सोनी सोया जिससे उसे भी गंभीर चोंट आई है। दीवार गरने से अचानक आसपास के लोगों ने देखा तो हाहाकार मच गया और लोग बारिश में ही उनकी मदद के लिए दौडे। वहीं कुछ लोगों ने विजयराघवगढ थाना में हादसे की सूचना दी। पुलिस ने आकर लोगों की मदद से मलबा हटवाया और मलबे में दबे मां बेटे को बाहर निकाला। लेकिन मलबे से बाहर आते मां ने घर पर ही दम तोड दिया। वहीं बेहोशी की हालत में बेटे को विजयराघवगढ अस्पताल में एंबुलेंस की मदद से पहुंचाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर जबलपुर मेडिकल कॉलेज के रैफर कर दिया गया है।

डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार दीवारा का मलबा में दबने के कारण बेटे के सीने में गंभीर चोट आई है। वहीं विजराघवगढ पुलिस ने मां के शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामला पंजीबद्घ जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

सिवनी: बारातियों की कार हादसे का शिकार, 3 की मौत, दूल्हा-दूल्हन समेत पांच घायल

सिवनी. घंसौर थाना क्षेत्र के लालपुर से शादी कर लौट रहे बारातियों से भरा वाहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *