Sunday , September 29 2024
Breaking News

Bigg Boss 15 OTT: Salman Khan नहीं, Karan Johar होस्ट करेंगे शो, जानिए पूरी डिटेल्स

Bigg Boss season 15 : digi desk/BHN/ Bigg Boss season 15 का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए एक खास खबर है, वहीं यह खबर सलमान खान के फैंस के लिए भी है। क्योंकि सलमान ही अब तक बिग बाॅस के सारे सीजन होस्ट करते हुए आ रहे हैं। खबर है कि टीवी का सबसे बड़ा रिएलिटी शो Bigg Boss 15 OTT में इस बार सलमान खान नहीं रहेंगे। यह खबर जानकर तो आपके होश उड़ गए होंगे और सलमान खान के फैंस को बुरा भी लग रहा होगा। दरअसल शो के पहले 6 हफ्ते ओटीटी पर दिखाए जाएंगे और ओटीटी पर शो को जो होस्ट करने वाले हैं, वो हैं करण जोहर। जी हां करण Bigg Boss 15 OTT को होस्ट करने वाले हैं।

करण से पहले इनका नाम आया था सामने

ओटीटी पर बिग बाॅस 15 को होस्ट करने को लेकर करण जोहर से भी पहले सिध्दार्थ शुक्ला का नाम सामने आया था। ऐसा कहा जा रहा था कि सिध्दार्थ शुक्ला बिग बाॅस 15 ओटीटी को होस्ट करने वाले हैं। लेकिन फिर स्पाॅटबाॅय की एक रिपोर्ट के अनुसार यह बात पता चली की बिग बाॅस ओटीटी सिध्दार्थ नहीं बल्कि करण होस्ट करेंगे। बतादें कि इस बार का बिग बाॅस पहले के सीजन्स से बहुत खास होने वाला है, क्योंकि पहली बार ऐसा होगा कि शो का प्रीमियर टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी पर होगा। जिसकी होस्टिंग के लिए करण जोहर को फाइनल किया गया है। हालाकि इसे लेकर शो मेकर्स व करण जोहर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

ओटीटी होस्ट को लेकर सलमान ने कहा

सलमान शुरू से ही बिग बाॅस के सारे सीजन होस्ट करते हुए आ रहे हैं। वहीं इस बार शो में थोड़ा सा बदलाव है कि पहले यह ओटीटी पर जारी होगा। इस बारे में सलमान खान का कहना है कि ‘‘ये अच्छा है कि इस बार बिग बाॅस को पहले डिजिटल दिखाया जाएगा। टीवी से 6 हफ्ते पहले इसके जरिए दर्शक न सिर्फ एंटरटेन होंगे बल्कि वह पार्टिसिपेट भी कर सकते हैं और टास्क भी दे सकते हैं। मेरी सभी कंटेस्टेंट्स को यही सलाह होगी कि खूब एक्टिव, एंटरटेनिंग रहें क्योंकि इस बार दर्शकों की होगी उन पर पैनी नजर।

इस बार के शो मे ये होने वाला है खास

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बाॅस ओटीटी का प्रीमियर कुछ दिनों पहले ही अनाउंस किया गया है और फैंस 24 घंटे में से कभी भी इसे देख सकते हैं। हालही में सलमान ने शो का पहला प्रोमो भी शेयर किया था जिसमें वह खुद हंसते रहते हैं और दर्शकों को बताते हैं कि ये सीजन बहुत क्रेजी और सेंसेशनल होने वाला है। खास बात तो यह है कि इस बार के शो में काॅमन लोग भी एंट्री ले पाएंगे। जिनकी सेलेब्स से खूब टक्कर होगी। मेकर्स का कहना है कि इस बार का सीजन फुल एंटरटेनमेंट और इमोशन्स से भरपूर रहेगा। इसके अलावा उन्होंने शो के ओटीटी प्रीमियर की टैगलाइन लिखी है ‘‘बिग बाॅस ओटीटी के मजे लूट, पहली बार स्टार्टिंग ओनली ऑन वूट।

 

About rishi pandit

Check Also

यश चोपड़ा फाउंडेशन ने यश चोपड़ा की 92वीं जयंती पर वाईसीएफ स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की

  मुंबई,  यश राज फिल्म्स की परोपकारी शाखा, यश चोपड़ा फाउंडेशन ने अपने संस्थापक यश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *