Saturday , May 18 2024
Breaking News

Chhatarpur: कुख्यात रेत माफिया को दी चेतावनी, भंडारित रेत में मिटटी मिला कर किया बर्बाद

घर के बाहर माइक से चेतावनी देते हुए हद में रहने की दी नसीहत 

छतरपुर,भास्कर हिंदी न्यूज़/ गुरुवार को पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने लवकुशनगर क्षेत्र के कुख्यात रेत माफिया व आपराधिक वारदातों में लिप्त रहने वाले दो बदमाशों रूद्र पटेल और बंशिया क्षेत्र के बदमाश कुबेर सिंह को आखिरी चेतावनी देकर उनके द्वारा भंडारित रेत को जेसीबी मशीन से मिटटी में मिला दिया है।

माफिया विरोधी अभियान के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी शशांक जैन ने बताया कि गुरुवार को लगभग 15 थानों का पुलिस फोर्स, तीन डीएसपी, एसडीएम, तहसीलदार सहित एक दर्जन थाना प्रभारियों ने लवकुशनगर क्षेत्र में गुंडों को चेतावनी दी है। सबसे पहले यह टीम लवकुशनगर में चंदला रोड पर मौजूद बालू माफिया रूद्र पटेल के घर पहुंची। उसके घर के बाहर माइक से ऐलान किया कि वह अपने अपराधों पर आत्म नियंत्रण रखें अन्यथा कड़ी कार्यवाही की जाएगी। रूद्र पटेल के घर के ऊपर पुलिस का ड्रोन कैमरा उड़ रहा था, वहीं बाहर पुलिस फोर्स की मौजूदगी में नगर परिषद और तहसील की टीम घर की नपाई कर रही थी।

रूद्र पटेल के घर के बाहर बालू का एक बड़ा डंप भी मौजूद था जिसे प्रशासनिक टीम ने जेसीबी के माध्यम से मिट्टी में समतल करा दिया। पुलिस कार्यवाही के दौरान रूद्र पटेल भी यहां मौजूद था। यहां के बाद पूरी टीम हर्रई और बघारी घाटों पर आतंक फैलाकर रेत कारोबार करने वाले बंशिया के कुख्यात बदमाश कुबेर सिंह ठाकुर के घर पहुंची। कुबेर सिंह के विरूद्ध धारा 302, 307 सहित पन्ना, बांदा और छतरपुर जिले में एक दर्जन से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। कुबेर के बेटे विक्रम सिंह ठाकुर पर विभिन्न थानों में और कुबेर के भतीजे शिवम सिंह ठाकुर पर भी छतरपुर कोतवाली सहित अन्य थानों में मुकदमे दर्ज हैं। कुबेर सिंह के घर के बाहर माइक से चेतावनी देते हुए हद में रहने की नसीहत दी है।

About rishi pandit

Check Also

99 रेलवे स्टेशनों पर Colorful दिखेंगे वेंडर, प्लेटफार्म से तय होगा यूनिफार्म का रंग

जबलपुर  अक्सर जब आप ट्रेनों में सफर करते होंगे. तब ट्रेन जैसे ही रेलवे स्टेशन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *