Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Hathras कांड में नया मोड़, 100 से ज्यादा बार फोन पर पीड़ित परिवार और आरोपी में हुई बात

 Hathras case :लखनऊ हाथरस कांड में अब एक नया खुलासा हुआ है। उत्तरप्रदेश पुलिस ने जांच के बाद खुलासा किया है कि पीड़ित परिवार और मुख्य आरोपी संदीप लगातार फोन पर संपर्क में थे। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार और संदीप के बीच बीते साल अक्टूबर से बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ था। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार और आरोपी के बीच करीब 104 बार फोन पर बातचीत हुई थी। हाथरस कांड में ये बड़ा खुलासा आरोपी और पीड़ित परिवार के कॉल रिकॉर्ड को खंगालने के बाद हुआ है। पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच 13 अक्टूबर को बातचीत शुरू हुई थी। ज्यादातर कॉल चंदपा क्षेत्र से कई गई है, जो पीड़िता के गांव से सिर्फ 2 किमी की दूरी पर है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से 62 कॉल की गई थी, जबकि 42 कॉल आरोपी संदीप की ओर से की गई थी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार और आरोपी संदीप के बीच लगातार बात हुई है और आरोपी संदीप को कॉल पीड़िता के भाई की ओर से की जाती थी। गौरतलब है कि हाथरस कांड में स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम की जांच भी अंतिम चरण में है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुधवार को इस मामले की रिपोर्ट सौंपी जा सकती है।

ये है पूरा मामला

हाथरस में युवती के साथा 14 सितंबर को तथाकथित रूप से गैंगरेप की घटना हुई थी। आरोप है कि युवती की जीभ को काट दिया गया था और रीढ़ की हडडी भी तोड़ दी गई थी। अलीगढ़ में इलाज के बाद उसे गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिसमें संदीप भी शामिल है, जिससे पीड़िता के परिवार द्वारा 100 से ज्यादा बार कॉल हुई है।

About rishi pandit

Check Also

दिल्ली के कथित शराब घोटाले में केजरीवाल को अदालत से फिर झटका लगा, हिरासत 12 जुलाई तक बढ़ी

नई दिल्ली दिल्ली के कथित शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अदालत से फिर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *