Friday , May 17 2024
Breaking News

हंगामा-2 में अपने किरदार को लेकर बोलीं शिल्पा शेट्टी- पहले परेश रावल मेरे पिता बने थे अब मैं उनकी पत्नी बनी हूं

Shilpa shetty said about her character in hungama-2:digi desk/BHN/ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और परेश रावल एक बार फिर साथ नजर आएंगे। हंगामा 2 में दोनों कलाकार साथ काम कर रहे हैं। मजेदार बात यह है कि इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और परेश रावल पति पत्नी के किरदार में नजर आएंगे। जबकि इससे पहले परेश ने शिल्पा के पिता का किरदार भी निभाया है। हालांकि इस फिल्म दोनों पति-पत्नी के बीच उम्र का फासला भी दिखाया गया है। हंगामा 2 भी कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें दो परिवारों के बीच की नोक-झोक दिखाई जाएगी।

साल 2003 में आई थी हंगामा

साल 2003 में आई फिल्म हंगामा डायरेक्टर प्रियदर्शन की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में कन्फ्यूजन, हंगामा और कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलता है। इसके 18 साल बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट आ रहा है। जल्द ही यह फिल्म दर्शकों के सामने होगी। इस बार भी पहले की तरह दर्शकों को भरपूर इंटरटेनमेंट, कन्फ्यूजन और मजा मिलने वाला है। इस फिल्म की कहानी भी दो परिवारों के बीच घूमती है, जो एक दूसरे से लड़ते रहते हैं और इनकी नोक-झोंक में ही दर्शकों को भरपूर मजा आएगा।

तिवारी और कपूर परिवार के बीच नोक-झोंक

फिल्म में कपूर परिवार और तिवारी परिवार के बीच की लड़ाई दिखाई गई है। इसमें तिवारी परिवार में शिल्पा एक सुंदर औरत के किरदार में हैं, जिनका पति यानी परेश रावल उम्र में उनसे काफी बड़े हैं और उन्हें लगता है कि उनकी पत्नी का अफेयर चल रहा है। वहीं कपूर परिवार में एक रिटायर्ड कर्नल है और उनके दो बेटे और पोते हैं। पूरा हंगामा तब शुरू होता है, जब एक छोटी बच्ची एक बच्चे के साथ घर के दरवाजे पर आती है।

अपने रोल को लेकर क्या बोलीं शिल्पा

फिल्म के प्रमोशन के दौरान शिल्पा शेट्टी ने कहा “मुझे याद है कि मेरी एक-दो फिल्मों में परेश रावल ने मेरे पिता का किरदार निभाया है और हंगामा 2 में हम दोनों पति-पत्नी के किरदार में हैं। लेकिन वो एक ऐसे पति के किरदार में हैं जो अपनी यंग और खूबसूरत पत्नी से काफी बड़ा है। फिल्म में वो मुझसे कम से कम 15 साल बड़े हैं और वो मेरे पति के किरदार में हैं। वो पति हमेशा यह सोचता रहता है कि उसकी पत्नी का किसी कम उम्र के आदमी के साथ अफेयर चल रहा है।”

शिल्पा और परेश रावल के अलावा ये कलाकार फिल्म में दिखेंगे

हंगामा 2 में मीजान, प्रनिथा सुभाष, आशुतोष राणा, जॉनी लीवर और राजपाल यादव जैसे बेहतरीन कलाकार दिखाई देंगे। वीनस वर्ल्डवाइड इंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को पोड्यूस किया है। यह फिल्म 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होगी।

About rishi pandit

Check Also

‘प्यार करते करते’ गाना को माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया रिक्रियेट

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उर्मिल मातोंडकर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म जुदाई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *