Monday , May 13 2024
Breaking News

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए  दो युवक कुंड में डूबे, सोमवार सुबह मिले शव

Two youth drowned in pool: digi desk/BHN/इंदौर/ कंपेल से 10 किमी दूर खुड़ैल थाना क्षेत्र के मुहाड़ी गांव के जंगल में पहाड़ी से 600 फीट नीचे फाल (झरने) के कुंड में दो युवक डूब गए। पुलिस के मुताबिक इंदौर के राजेंद्र नगर क्षेत्र के रहने वाले छह युवक रविवार दोपहर पिकनिक मनाने निकले थे। शाम को कुंड में नहाते समय 18 वर्षीय हसनान पुत्र दिलावर खान निवासी दयानंद नगर व 18 वर्षीय नाजिम पुत्र इलियाज खान डूब गए। साथ में गए तालिफ, अमन और उसके चचेरे भाइयों ने ग्रामीणों व पुलिस को सूचना दी। पुलिस के साथ ही एसडीआरएफ भी मौके पर पहुंची। शव तलाशते रात हो गई थी, इस कारण सोमवार सुबह दोबारा तलाश शुरू हुई और उन्हें बाहर निकाल लिया गया। टीआइ महेंद्रसिंह भदौरिया ने बताया कि सभी युवक दोपहर करीब एक बजे मुहाड़ी के जंगलों में घूमने गए थे।

कुंड में उतरने के लिए करीब 600 फीट गहराई में जाना पड़ता है। यहां से एक नदी निकली है। नदी सूखने के कारण कुंड दिखने लगे हैं। सभी युवक कुंड के बाजू में पिकनिक मना रहे थे। तभी तालिफ को छोड़ सभी कुंड में नहाने उतरे। कुंड की गहराई करीब 50 फीट है। पांचों डूबने लगे तो तालिफ ने अमन और उसके दोनों भाइयों को बाहर निकाल लिया। हसनान और नाजिम को निकालने की कोशिश करता, तब तक वे डूब चुके थे।

सभी 12वीं पास, हसनान कर रहा था नीट की तैयारी

खुड़ैल थाने के एसआइ विक्रमसिंह सोलंकी ने बताया सभी युवक 12वीं पास हैं। हसनान खान नीट की तैयारी कर रहा था। वहीं नाजिम खान पढ़ाई करने के बाद मैकेनिक का काम करने लगा था। सूचना पर दोनों के स्वजन भी मौके पर पहुंचे। चारों युवकों को उनके घर भेज दिया गया है।

घर से बिना बताए निकले थे  

पुलिस को कुंड के पास शराब की कुछ बोतलें भी मिली हैं। स्वजन वाजिद जाफरी ने बताया कि वे घर से पिकनिक मनाने का कहकर निकले थे, लेकिन यह नहीं बताया था कि कहां जा रहे हैं।

पहले भी हो चुका हादसा  

चार मार्च को मुहाड़ी फाल पर एक कालेज के 35 छात्रों का ग्रुप पिकनिक मनाने पहुंचा था। छात्रों में से वीरेंद्रसिंह पंवार और हर्ष गुप्ता कुंड में नहाने उतरे थे, लेकिन डूबने से उनकी मौत हो गई थी।

 

About rishi pandit

Check Also

झाबुआ जिले के रानापुर में स्कार्पियो कार और दो बाइक की टक्कर, तीन लोगों की मौत

झाबुआ-रानापुर झाबुआ जिले के रानापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कालिया कोतली तिराहे के समीप ग्राम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *