Wednesday , June 26 2024
Breaking News

BSNL Recharge Plans: बीएसएनएल लाया सबसे से सस्ता रिचार्ज कूपन, 45 रुपए में 45 दिन की वैलेडिटी

BSNL Recharge Plans: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर आकर्षक ऑफर लाता रहता है। अब बीएसएनएल अपने यूजर्स के लिए एक बार फिर लुभाने रिचार्ज कूपन लेकर आया है और अन्य कंपनियों की तुलना में यह काफी सस्ता भी है। मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल ने हाल ही में सबसे सस्ता रिचार्ज कूपन लांच किया है, जिसकी कीमत 45 रुपये है। यह FRC एक प्रमोशनल स्कीम के तहत लॉन्च किया गया है और इसकी वैलिडिटी लिमिटेड टाइम पीरीयड के लिए वैलिड है।

बीएसएनएल ग्राहकों को सिर्फ 45 रुपए में मिलेंगे ये फायदे

बीएसएनएल के मुताबिक रिचार्ज के तहत, 45 रुपए का FRC 10GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस ऑफर देता है और यह कूपन 45 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 45 दिन पूरे होने के बाद BSNL यूजर्स जल्दी से अपनी पसंद के किसी दूसरे प्लान पर स्विच कर सकते हैं। बीएसएनएल ने बताया है कि यह FRC 6 अगस्त तक सिर्फ प्रचार के रुपए में पेश किया गया था, इसलिए ग्राहक जल्द से जल्द इस कूपन का लाभ ले सकते हैं।

ग्राहकों को फ्री दी जा रही 4जी सिम

वहीं बीएसएनएल एक फ्री सिम प्लान भी लाई है, जो 31 जुलाई तक एक्टिव रहेगा। इस प्लान के तहत BSNL के केवल नए यूजर्स साथ ही MNP पोर्ट-इन ग्राहक, मुफ्त 4 जी सिम ऑफर का फायदा ले सकते हैं। बीएसएनएल के 4जी सिम कार्ड की कीमत 20 रुपए हैं, लेकिन नए ग्राहकों के लिए माफ कर दी गई है। यह केवल 100 रुपए से ऊपर के पहले रिचार्ज कूपन (FRC) का लाभ उठाने वाले ग्राहकों पर लागू होगा। बीएसएनएल यूजर्स कस्टमर सर्विस सेंटर या अपने नजदीकी BSNL रिटेलर की दुकान से सिम का फायदा उठा सकते हैं।

249 रुपए के रिचार्ज प्लान पर ये फायदे

इधर फर्स्ट रिचार्ज कूपन के अलावा बीएसएनएल 249 रुपए का प्रीपेड प्लान भी आया है, जो 60 दिनों की वैलेडिटी के साथ लांच किया गया है। इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, रोज 100 मुफ्त SMS मिलते हैं। Airtel, Vi और Jio ग्राहकों के लिए लगभग एक जैसे प्लान पेश करते हैं, जिनके पास 50 रुपए से कम के डेटा प्लान होंगे, जो BSNL के नए 45 FRC के साथ स्पर्धा करेंगे।

About rishi pandit

Check Also

एयर इंडिया विमान के काफी देर बाद उड़ान भरने से गुस्साए एक वीआईपी यात्री इतना भड़क गया, कहा-बैलगाड़ी ले लूंगा

नई दिल्ली एयर इंडिया विमान के काफी देर बाद उड़ान भरने से गुस्साए एक वीआईपी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *