Saturday , June 1 2024
Breaking News

PAK: इमरान की बेतुकी बयानबाजी से पाकिस्तान में बेखौफ अपराधी, घर में घुसकर महिला के कपड़े उतरवाए

Imran khan statment: digi desk/BHN/ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बेतुकी बयानबाजी का असर दिखने लगा है। इमरान के राज में अपराधी पहले ही बेखौफ हो कर घूम रहे थे। अब खुले आम अपराध भी करने लगे हैं। इमरान खान ने बलात्कार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोषी बताया था। अब इस्लामाबाद में कुछ लोगों ने घर में घुसकर महिला के साथ अश्लील हरकत की और उसे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। साथ ही पुरुष साथी के साथ भी मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग जमकर इमरान खान को कोस रहे हैं और उनसे सावल पूछ रहे हैं।

पाकिस्तानी के अखबार डॉन ने लिखा है कि सोशल मीडिया पर #ArrestUsmanMirza ट्रेंड कर रहा है। पुलिस इस घटना के मुख्य आरोपी उस्मान मिर्जा को गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन लोगों का गुस्सा कायम है। इस घटना के लिए लोग इमरान खान को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

क्या है मामला

उस्मान मिर्जा नाम का एक युवक अपने कुछ साथियों के साथ एक महिला के घर पहुंचा था। उसने महिला और उसके साथी के साथ मारपीट की और बंदूक की नोक पर महिला के कपड़े उतारवा दिए। उसने दो महीने पहले उसी महिला का वीडियो बनाया था, जिसके जरिए वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। हालांकि अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 354-ए, धारा 506, धारा 341 और धारा 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसमें महिला के साथ मारपीट, आपराधिक धमकी, गलत तरीके से रोकना और यौन उत्पीड़न का आरोप शामिल है।

सोशल मीडिया पर निकला लोगों का गुस्सा

सोशल मीडिया पर यह घटना सामने आने के बाद लोग सरकार और पुलिस के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। पाकिस्तानी के कॉमेडियन और रैपर अली गुल पीर ने इमरान खान जो टैग कर लिखा “आप बलात्कार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोषी ठहराते हैं, घरेलू हिंसा के दोषियों को दंडित करने वाले बिलों को अस्वीकार करते हैं और दूसरी तरफ अपराधी महिलाओं का बलात्कार करते हैं और इसका वीडियो बनाते हैं। अब बदलाव का समय है।” वहीं फरहान खान नामक यूजर ने ट्वीट कर लिखा “वीडियो को देखकर हैरान और भयभीत हूं। मेरे पास इसके बारे में ट्वीट करने का दिल नहीं है। कृपया वीडियो को शेयर न करें।”

About rishi pandit

Check Also

इमरान खान ने PAK आर्मी और राजनीति पर खोले कई राज, जनरल बाजवा को कार्यकाल विस्तार देना मेरे जीवन की सबसे बड़ी गलती

कराची पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (71) ने कहा है कि पद पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *