Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Crime: सस्ते में सोना दिलाने के नाम पर लाखों की ठगी, पांच महिलाएं गिरफ्तार

Cheating of lakhs in the name of getting gold in cheap price: digi desk/BHN/रायपुर/ राजधानी रायपुर में सस्ते दाम में सोना दिलाने के नाम पर अलग-अलग व्यक्तियों से लाखों रुपयों की धोखाधड़ी करने वाली पांच महिला आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। खमतराई पुलिस थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि सभी महिला आरोपी ने बैंक में बंधक सोने को सस्ते में दिलवाने का झांसा देकर सैकड़ों लोगों से तकरीबन 35 लाख रुपये से अधिक की राशि गबन की है।

थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि प्रार्थी सुनीता साहू ने थाने में पहुंच लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद इस पूरे खेल का खुलासा हुआ। अब तक पांच पीड़ितों ने पुलिस के पास पहुंच अपने बयान दर्ज करवाए हैं, ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इस खेल का भांडाफोड़ होने के बाद कई और भी पीड़ित पुलिस के पास शिकायत के लिए पहुंच सकते हैं।

फिलहाल सभी महिला आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है व उन्हें न्यायालय में पेश किया जा रहा है। गिरफ्तार महिलाओं में कुमकुम उर्फ सुनीता साहू, पी. अनुसुइया राव, पूर्णिमा साहू, गीता राव और प्रतिमा मिश्रा शामिल हैं।

स्टील कारोबारी के साथ लाखों की ठगी, माल मंगवा नहीं किया भुगतान

राजधानी रायपुर में एक बार फिर बड़ी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। स्टील कारोबारी से माल मंगवा कर उत्तर-प्रदेश के जौनपुर जिले के कारोबारी मनोज गुप्ता ने माल का भुगतान नहीं किया है। स्टील कारोबारी ने आरोपित के खिलाफ आमानाका पुलिस थाने में घोखाधड़ी का अपराध दर्ज कराया है। आमानाका पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

बिहार-सिवान में कनपटी पर सटाकर युवक को मारी गोली, 10 दिन में तीसरी हत्या से दहशत

सिवान. सिवान में एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *