Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Crime: ट्रक, कार और पिकअप से आठ क्विंटल गांजा के साथ सात तस्कर पकड़े गए

Ganja smuggling:digi desk/BHN/रायपुर/ रायपुर पुलिस ने गुरूवार को गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। सरस्वतीनगर इलाके के कोटा में वाहनों चेकिंग के दौरान लवारिश हालत में खड़े महाराष्ट्र पासिंग की एक ट्रक में नमक की बोरियों के बीच छिपाकर रखे सात क्विटंल गांजा मिला। मौके से कोई भी तस्कर हाथ नहीं लगा। वहीं, मंदिर हसौद क्षेत्र में एक बोलोरे और कार से एक क्विटंल गांजा के साथ सात तस्कर हत्थे चढ़ गए। तस्करों में पांच ओड़िशा के और दो कांकेर व दुर्ग जिले के रहने वाले हैं।

गुरूवार शाम को पुलिस कंट्रोल रुम में एएसपी सिटी लखन पटले, एएएसपी क्राइम अभिषेक माहेश्वरी, सीएसपी आजादचौक अंकिता शर्मा ने गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया कि सरस्वतीनगर क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के दौरान संदिग्ध हालत में खड़े ट्रक क्रमांक एमएच 04 एफपी 3977 की तलाशी लेने पर नमक की बोरियों के बीच में सात क्विटंल गांजा रखा पाया गया।

ट्रक समेत गांजे को जब्त कर थाना लाया गया। जब्त गांजे की कीमत 35 लाख रुपये होने का दावा अफसरों ने किया है।फिलहाल ट्रक में गांजा कहां से लाकर और किसे डिलेवर करना था, इस बारे में सरस्वतीनगर थाना पुलिस पतासाजी कर रही है। ट्रक मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।

ओडिशा के पांच, कांकेर-दुर्ग के एक-एक तस्कर

ओडिशा से बोलेरो पिकअप और अर्टिका कार में एक क्विटंल गांजा लेकर मध्यप्रदेश जा रहे कांकेर जिले के गांधी ग्राम नकटा, चारामा के संतोष पाल (35), भिलाई कैंप नेहरूनगर चौक के भरत गुप्ता (22), ओड़िशा के बरगढ़ जिले के पदमपुर, राजापारा के त्रिलोचन बाघ (50), बरगढ़ जिले के केदुभाठ (गार्डसिलर) के लक्ष्यपति साहू(36), भेलवापदर, बरगढ़ के लक्ष्मीकांत मोहरे (28), बलांगीर जिले के अएलपाली, लोयसिघा के सदानंद भोई (32) और लुरपराज प्रधान (26) को मौके से गिरफ्तार किया। जब्त गांजे की कीमत सात लाख रुपये बताई जा रही है।

About rishi pandit

Check Also

वर्दी में भारतीय क्रिकेटर और अपराधी बने ट्रेविस हेड, जयपुर पुलिस ने बवाल के बाद डिलीट किया मीम

जयपुर. जयपुर पुलिस द्वारा शेयर किए गए एक मीम ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *