Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Shabana Azmi हुईं ऑनलाइन ठगी का शिकार, जानिए क्या किया था ऑर्डर

Shabana Azmi became a victim of online fraud: digi desk/BHN/ आम लोगो को ऑनलाइन ठगी का शिकार होते हुए तो देखा है, लेकिन अगर खास लोग भी ऑनलाइन ठगी का शिकार होने लगे तो यह चौंकाने वाली खबर होती है। बाॅलीवुड की दिग्ग्ज एक्ट्रेस शबाना आज़मी इन्ही खास लोगो में शामिल हैं जो ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई हैं। जब शबाना को मालूम पड़ा कि उनके साथ ऑनलाइन ठगी हुई है तो उन्होनें अपने फैंस को इस बारे में बताया और आगाह किया कि वे इससे बचें।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से जानकारी देते हुए बताया कि उन्होनें एक शराब की दुकान से समान ऑर्डर किया था। जिसकी डिटेल्स भी उन्होनें ट्विटर हैंडल पर शेयर की है, और लिखा कि ‘‘उन तक रसीद में लिखा समान अब तक नहीं पहुंचा है’’। साथ ही उन्होनें यह भी बताया कि वह उस दुकान पर फोन भी कर रही है लेकिन उनका काॅल कोई रिसीव नहीं कर रहा है। इस तरह वह एडवांस पेमेंट करके बुरी तरह फंस गई हैं।

शबाना आज़मी ने लोगो को किया आगाह

खुद को ऑनलाइन ठगी का शिकार होते हुए शबाना ने अपनी परेशानी को सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर शेयर करते हुए लोगो को इसकी जानकारी दी। इस तरह से उन्होनें लोगों को जागरूक करते हुए लिखा है कि ठग और धोखेबाजों से हमेशा सचेत रहें। शबाना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘‘सावधान, मैं ठगी का शिकार बन गई हूॅं। मैंने #Living Liquidz ऑर्डर किया था जिसकी पेमेंट भी पहले ही कर दी थी। लेकिन अभी तक समाना डिलिवर नहीं हुआ। उन लोगो ने मेरा काॅल उठाना भी बंद कर दिया। मैंनें अकाउंट नंबर 919171984427, IFSC- PYTM0123456 से पेमेंट किए थे। यह living liquidz का पेटीएम बैंक अकाउंट है।

मुंबई पुलिस और साइबर से किया आग्रह

शबना आज़मी ने जैसे ही अपनी ठगी का शिकार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगो को बताया तो उनका यह ट्वीट बड़ी ही तेजी से वायरल होने लगा। और कई कमेंट के साथ लोग उन्हें सुझाव भी देने लगे। एक ट्वीट करने के बाद शबाना ने अपना दूसरा नया ट्वीट भी किया जिसमें उन्होनें लिखा कि ‘‘अंत में living liquidz के मालिकों का पता लगाया और पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया है वे धोखेबाज हैं क्योंकि उन लोगा का लिविंग लिक्विड्स से कोई लेना-देना ही नहीं है’’ आगे उन्होने इंसाफ के लिए कहा कि ‘‘ मैं आग्रह करती हूॅं मुंबई पुलिस और साइबर अपराध सेल से कि इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करें।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *